पसंदीदा शो कौन बनेगा करोड़पति और द कपिल शर्मा शो दोनों अपने नए सीज़न के साथ छोटे पर्दे पर वापस आ रहे हैं, और अधिक मनोरंजन और दिल को छू लेने वाली कहानियों का वादा कर रहे हैं। हाल ही में सोनी टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल ने दोनों शो के नए प्रोमो शेयर किए हैं।

द कपिल शर्मा शो के पहले एपिसोड में बेलबॉटम के कलाकार अक्षय कुमार, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी शामिल होंगे। साझा की गई क्लिप में हम देखते हैं कि अक्षय और कपिल एक दोस्ताना मजाक में लगे हुए हैं। सबसे पहले, कपिल अक्षय को उनके पेशे के विभिन्न पहलुओं के बारे में चिढ़ाते हैं, जिस पर खिलाड़ी कुमार यह कहते हुए जवाब देते हैं कि वह बहुत काम करना चाहते हैं, ताकि वह कॉमेडियन का अपमान करने के लिए कपिल के शो के सेट पर अक्सर आ सकें।

कपिल तेज-तर्रार होने के कारण जल्दी से जवाब देते हैं कि उन्हें अपमान से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि यही उन्हें उनका वेतन चेक मिलता है। इससे अक्षय कुमार फूट-फूट कर बिखर जाते हैं।

इस बीच, अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए गए कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के नवीनतम प्रोमो में, बिग बी ने केबीसी के मंच पर इस बहुचर्चित गेम शो के इतिहास में एक नए अध्याय की शुरुआत की घोषणा की। निर्माताओं ने पहले प्रतियोगी ज्ञानराज की एक झलक भी दी, जो झारखंड में स्थित एक वैज्ञानिक है, जो युवाओं को विज्ञान के बारे में शिक्षित करता है और चाहता है कि वे भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के लिए काम करें। क्लिप में थोड़ी देर बाद, बॉलीवुड के शहंशाह ने घोषणा की कि ज्ञानराज उन कुछ वैज्ञानिकों में से एक हैं जिन्हें प्रधान मंत्री कार्यालय के परामर्श से काम करने के लिए चुना गया है।

द कपिल शर्मा शो जहां 21 अगस्त से रात 9:30 बजे प्रसारित होना शुरू होगा, वहीं केबीसी सीजन 13 का प्रीमियर 23 अगस्त को रात 9 बजे होगा।

Related News