कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैन्स देशभर में हैं। अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग और गुदगुदाने वाली कॉमेडी के साथ, उन्होंने 8-80 के सभी उम्र के लोगों के दिल में जगह बनाई है। अब जब उनका लैंडमार्क शो, "द कपिल शर्मा शो" वापसी करने वाला है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो के इस नए सीजन में एक नया फॉर्मेट और एक नई टीम होगी और नए सीजन के लिए कपिल खुद काफी ज्यादा चार्ज करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा शो के पिछले सीजन तक होस्ट करने के लिए प्रति एपिसोड 30 लाख रुपये चार्ज कर रहे थे। अब उन्होंने हर एपिसोड की फीस बढ़ाकर 50 लाख रुपये कर दी है। दूसरे शब्दों में कहें तो पहले वह हफ्ते में 60 लाख रुपये चार्ज करते थे, लेकिन अब उनकी फीस एक करोड़ रुपये होगी।

यह शो वीकेंड पर सबसे ज्यादा टीआरपी के साथ दर्शकों के बीच काफी हिट रहा था। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि कपिल टीम में सबसे ज्यादा फीस लेते है। क्योकिं वे हमेशा ही अपने अंदाज से दर्शकों को गुदगुदाते हैं। हालांकि अभी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। शो से जुड़े दूसरे कलाकार भी लाखों रुपए कमा लेते हैं।

कपिल के शो की वापसी की घोषणा के बाद से ही मीडिया में जोरदार बवाल मच गया है। शो के दोबारा शुरू होने की तारीख को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं। हालांकि तारीखों के लिए कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, अफवाहें हैं कि यह शो जुलाई के आखिरी सप्ताह या 21 जुलाई से प्रसारित होने की संभावना है। मनोरंजन पोर्टल टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह 21 जुलाई से शुरू होगा। .

Related News