रोहित शेट्टी प्रतियोगियों से "के" पदक घर ले जाने की उनकी तत्परता के बारे में सवाल करते हैं। जो कोई भी पदक जीतता है, वह इसे प्रदर्शन से बचने के लिए स्टंट के बदले बदल सकता है। प्रतियोगी इसका उपयोग एलिमिनेशन राउंड के दौरान भी कर सकते हैं, या वे उन प्रतिभागियों को बचाने में सहायता कर सकते हैं जो पहले से ही उस चरण में आगे बढ़ चुके हैं। बता दे की, शेष छह प्रतियोगियों को चार प्रतियोगियों (निशांत, श्रीति, मोहित और तुषार) द्वारा स्टंट से हटने के लिए चुना जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रोहित द्वारा सृति, मोहित, तुषार, राजीव, निशांत और कनिका को सूचित किया जाता है। रोहित के मुताबिक तुषार और मोहित ट्रक की सवारी करते हुए स्टंट करेंगे और एक स्टार्ट लाइन होगी। जब तक वे फिनिश लाइन को पार नहीं कर लेते, तब तक उन्हें दो ट्रकों को जोड़ने वाली रस्सी से झंडों को इकट्ठा करना होगा। मोहित टास्क पूरा करता है जबकि तुषार झंडे इकट्ठा करने के लिए संघर्ष करता है। रोहित ने घोषणा की कि अगले स्टंट में दो लोग शामिल होंगे, जिनमें से एक को एक बॉक्स में एक नज़र के साथ संलग्न किया जाएगा।

दूसरे व्यक्ति को अपने मुंह का उपयोग बिच्छू से भरे डिब्बे से एक मिर्च मिर्च लेने के लिए करना चाहिए और इसे अपने साथी के डिब्बे में रखना चाहिए, जो सांप और इगुआना से भी भरा होता है। अगला कदम दो जोड़ी नींबू और मिर्च मिर्च को स्ट्रिंग करना है। विजेता जोड़ी मोहित के साथ अगले दौर में जाएगी। सृति और राजीव इसे शुरू करते हैं और इसे पूरा करते हैं। जिसके बाद निशांत और कनिका हैं। स्टंट में ड्राइविंग शामिल है और इसमें निशांत, कनिका और मोहित भाग लेते हैं। कनिका ने असाइनमेंट पूरा किया और "के" पदक प्राप्त किया।

Related News