बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद गहराता जा रहा है, बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को कंगना रनौत के कार्यालय के तोड़फोड़ मामले की सुनवाई को 22 सितंबर तक के लिए टाल दिया।

मालूम हो बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने कंगना रनौत के ऑफिस में जो तोड़फोड़ की है, उसको लेकर अभिनेत्री ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की है, दूसरी ओर मुंबई के विक्रोली थाने में कंगना के ख‍िलाफ भी एक एफआईआर दर्ज हो गई है।

कोर्ट में सुनवाई टलने के बाद कंगना गुरुवार को पहली बार घर से निकलकर अपने दफ्तर का जायजा लेने के लिए पहुंचीं, कंगना ने वहां तोड़फोड़ का जायजा लिया, साथ ही तस्वीरें भी क्लिक कीं, ऑफिस का हाल देखकर कंगना काफी निराश नजर आयीं। कंगना ने अपने टूटे दफ्तर का करीब 10 मिनट तक जायजा लिया। दफ्तर का मुआयना करने के बाद कंगना रनौत वापस अपने घर के लिए निकल गयीं हैं, इस दौरान उनके दफ्तर के बाहर भारी संख्या में भीड़ जमा थी।

कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने टीवी चैनल के साथ बातचीत में बताया, कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ से करीब 2 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है, उन्होंने कहा, कंगना BMC के अधिकारीयों के खिलाफ क्रिमिनल एक्शन लेंगी।


Related News