बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बेटे वियान राज कुंद्रा हाल में एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में थे. वीडियो में वियान ने अपने फेवरेट रेसलर के बारे में बताया था. वीडियो में रेसलर जॉन सीना ने वियान को स्पेशल मैसेज भी दिया था. अब जॉन सीना ने शिल्पा शेट्टी की एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर शिल्पा शेट्टी भी हैरान रह गई है.

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बेटे वियान राज कुंद्रा हाल का ही में एक वीडियो काफी अधिक वायरल हो रहा था जिसमे वे अपने फेवरेट रैसलर के बारे में बता रहे थे। अब जॉन सीना ने भी वियान को एक स्पेशल मैसेज देने के लिए एक खास फोटो शेयर किया है। दरअसल ये फोटो शिल्पा शेट्टी की है जिसे जॉन सीना ने अपने फेस पर लगाया है।

इस फोटो को देखकर शिल्पा खुद भी हैरान है। फोटो शेयर करते हुए जॉन ने लिखा- Now even “I Can’t see me” @johncena . शिल्पा शेट्टी ने भी इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की है। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और इसे शिल्पा ने भी शेयर किया है और इसके साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है जिसमे उन्होंने लिखा कि This is hilarious... I certainly “Didn’t SEE” this coming, @johncena.#WWE #wweindia #Stonecold #Johncena #fun #laughs.

कुछ लोगों को ये पिक्चर काफी फनी लगी तो कुछ को फोटो काफी पसंद आई। कुछ ने कहा कि जॉन सीना का अकाउंट हैक हो गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा के बॉलीवुड में कमबैक करने की खबरें हैं और शिल्पा फिर से 11 साल बाद बड़े परदे पर नजर आ सकती है। इस सिलसिले में उनकी फिल्ममेकर्स से बात भी चल रही है।

Related News