इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड अभिनेत्री कंगाना राणावत और प्रियंका चोपड़ा बहुत अच्छी दोस्त रही है क्योंकि उन्होंने मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन में एक साथ काम किया था। कंगना राणावत प्रियंका चोपड़ा जो इन दिनों हॉलीवुड सिंगर-एक्टर निक जोनस के साथ रिलेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है से नाराज है।

सलमान खान की फिल्म भारत को करने से इंकार करने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर्स अभिनेत्री के इस रवइयै को 'अनप्रोफेशनल' बता रहे है। अब उनकी बेहद करीबी दोस्त कंगना राणावत भी उनसे नाराज हो गई हैं।

हाल के फैशन शो में कंगाना ने प्रियंका के विश्वासघात के बारे में बात की। अभिनेत्री ने कहा कि "'अच्छा, वह मेरी अच्छी दोस्त हैं, उन्होंने मुझे नहीं बताया तो फिर मैं उनसे नाराज हूं।' कंगना और प्रियंका को कई मौकों पर एक दूसरे की खुलेआम तारीफ करते हुए देखा गया है। दोनों ने फिल्म फैशन में साथ में काम किया था।

बॉलीवुड के निर्देशक अली अब्बास जाफर ने अपनी फिल्म भारत से प्रियंका के बाहर निकलने के बारे में ट्वीट किया। फिल्म के लिए अब नयी लीड एक्ट्रेस की तलाश शुरू हो गर्ई है। खबरों की माने तो फिल्म में कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ एक बार फिर नजर आएंगी। अगर ऐसा होता है तो यह तीनों सलमान खान, अली अब्बास और कैटरीना कैफ की साथ में दूसरी फिल्म होगी।

कंगाना राणावत को फिल्म माणिकर्णिका: झांसी की रानी में देखा जाएंगा। यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होने की उम्मीद है।

Related News