सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है, और हर गुजरते दिन के साथ कुछ खुलासे हो रहे हैं। लाखों परिवार, दोस्त, और दिवंगत अभिनेता के प्रशंसक न्याय पाने के लिए लड़ रहे हैं और उनके रहस्यमयी निधन की सच्चाई जानना चाहते हैं। सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे भी दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की तलाश में हैं। वह लगातार सुशांत के परिवार का समर्थन कर रही है और इस कठिन समय में उसके साथ मजबूती से खड़ी है। इस सब के बीच, अंकिता के बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सुशांत की एक पुरानी फोटो फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

#adittyaredij #adityaredij

A post shared by adittya redij fc (@adityaredij_fan) on

एक फेक तस्वीर में सुशांत और विक्की एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। पुरानी छवि ने इंटरनेट पर हंगामा मचा रखा है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह तस्वीर उस समय की है जब सुशांत अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म एम.एस. एक दिवंगत अभिनेता के रूप में धोनी द अनटोल्ड स्टोरी की शूटिंग कर रहे थे, फिल्म से अपने लंबे बाल दिख रहे हैं। फोटो में दोनों एक फ्रेंडली लुक में नजर आ रहे हैं और संयोग से काले रंग की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं।

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने ईएमआई के लिए भुगतान करने वाले दिवंगत अभिनेता की रिपोर्टों के बीच अपने फ्लैट पंजीकरण और बैंक स्टेटमेंट की तस्वीरें साझा कीं। विक्की जैन और श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता की तारीफ की। अंकिता और सुशांत की मुलाकात उनके शो पवित्रा रिश्ता के सेट पर हुई थी। 2016 में इसे छोड़ने से पहले उनका करीब छह साल तक रिश्ता था।

Related News