कंगना रनौत अक्सर विभिन्न सामाजिक, राजनीतिक और अन्य मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करती हैं। अभिनेत्री ने विभिन्न साक्षात्कारों में पीएम मोदी के लिए अपने प्यार का खुलकर इजहार किया है और भाजपा के लिए अपना समर्थन भी दिखाती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वें जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस ने लिखा-पढ़ी नहीं।

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi। बचपन में रेलवे प्लेटफॉर्म पर चाय बेचने से लेकर इस ग्रह पर सबसे शक्तिशाली आदमी बनने तक, क्या अविश्वसनीय यात्रा है... हम आपके लंबे, लंबे जीवन की कामना करते हैं, लेकिन राम की तरह, कृष्ण की तरह, गांधी की तरह, आप अमर हैं। अब हमेशा के लिए इस राष्ट्र और उससे आगे की चेतना में अंकित हो गया। आप हमेशा के लिए प्यार करेंगे। आपकी विरासत को कोई मिटा नहीं सकता, इसलिए मैं आपको अवतार कहता हूं... आपको हमारे नेता के रूप में पाकर धन्य हो गया।"

इससे पहले एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने कहा, “मैं उनकी सफलता की कहानी के कारण मोदी की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। एक युवा महिला के रूप में, मेरा मानना ​​है कि हमें सही रोल मॉडल की आवश्यकता है। मेरा मतलब है एक आम आदमी का ग्राफ और महत्वाकांक्षा और जब भी हमारे पास एक चायवाला (चाय बेचने वाला) पीएम होता है, तो मैं हमेशा कहता हूं कि यह उसकी जीत नहीं है बल्कि यह हमारे लोकतंत्र की जीत है। मुझे लगता है कि वह सही रोल मॉडल हैं।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह औपचारिक प्रधान मंत्री की जीवनी है, कंगना रनौत इससे पहले आपातकाल में कई पात्रों के पहले रूप का खुलासा कर चुकी हैं। फिल्म में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, जबकि श्रेयस तलपड़े दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे। अनुपम क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण की भूमिका निभाएंगे और महिमा चौधरी एक सांस्कृतिक कार्यकर्ता और इंदिरा गांधी के विश्वासपात्र पुपुल जयकर के रूप में नजर आएंगी।

Related News