यह एक ऐसा दौर है जहाँ एक तरफ साउथ और बॉलीवुड सिनेमा के अभिनेता कबीर सिंह, जर्सी, आरआरआर जैसी फिल्मों के साथ मिल रहे हैं। वहीं अजय देवगन और किच्छा सुदीप के बीच भाषा को लेकर भी बहस होती रही है। इसके अलावा महेश बाबू अपने इस बयान को लेकर काफी चर्चा में हैं कि बी टाउन उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता। यहां जानिए धाकड़ अभिनेत्री कंगना रनौत का इस बारे में क्या कहना है।

महेश ने हाल ही में अपने बयान पर सफाई दी है और कहा है कि इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया। उन्होंने यह भी साझा किया कि वह सभी उद्योगों और भाषाओं का सम्मान करते हैं, लेकिन अपने जीवन में अर्जित नाम और प्रसिद्धि के लिए दक्षिण के आभारी हैं। मुकेश भट्ट, राम गोपाल वर्मा, सुनील शेट्टी सहित कई लोगों ने कमेंट पर अपना रुख साझा किया।

कल, कंगना रनौत शहर में आगामी फिल्म, धाकड़ के दूसरे ट्रेलर लॉन्च पर थीं। अभिनेत्री ने महेश बाबू द्वारा दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, "वह सही है, बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकते क्योंकि मैं इस तथ्य को जानती हूं कि कई फिल्म निर्माता उन्हें कई फिल्मों की पेशकश करते हैं और उन्होंने और उनकी पीढ़ी ने अकेले ही तेलुगु फिल्म उद्योग को नंबर 1 बना दिया है। तो अब, बॉलीवुड निश्चित रूप से उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता। ”

कंगना रनौत ने जारी रखा, "और इसमे मुझे नहीं लगता है कि छोटी छोटी बातों पर क्यों कॉन्ट्रोवर्सी होनी चाहिए? अगर उन्होंने किसी भी लहजे में ये कहा है तो मुझे लगता है कि ये सही है। हम भी कह देते हैं के हॉलीवुड हमें अफोर्ड नहीं कर सकता या जो भी जिस भी तरह से बोल सकते है। लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने अपने काम और उद्योग के लिए सम्मान दिखाया है, यही वजह है कि वह आज जिस मुकाम पर हैं, उस स्तर तक पहुंचे हैं और हम इससे इनकार नहीं कर सकते। तेलुगू फिल्म उद्योग को थाली में कुछ नहीं मिला। उन्होंने हाल के वर्षों में सभी को पीछे छोड़ दिया है। हमें उनसे सीखना चाहिए।"

Related News