मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी वाक्पटुता के लिए प्रसिद्ध हैं। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। लेकिन अब कंगना को सोशल मीडिया पर बोलना महंगा पड़ गया। दरअसल, कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है।



कंगना रनौत अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट और ट्वीट्स को लेकर विवादों में रहती हैं। अब कंगना खुलकर बीजेपी का पक्ष लेती नजर आ रही हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस और उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। कंगना रनौत पिछले कुछ समय से अपने ट्विटर को संभाल रही हैं, जिसके बाद वह अपनी बात रखने लगी हैं। कंगना खुलेआम सबके साथ खिलवाड़ करती नजर आ रही हैं। शायद इसीलिए कंगना को इसके लिए पैसे देने पड़े और उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया।

हाल ही में पश्चिम बंगाल में एक बार फिर ममता बनर्जी की सरकार बनी है। जिसके बाद कंगना टीएमसी के खिलाफ कई ट्वीट्स कर रही थीं। कंगना खुलकर बीजेपी का समर्थन कर रही थीं और टीएमसी पर निशाना साध रही थीं। इस बीच, अभिनेत्री के खाते का निलंबन सभी के लिए एक झटका के रूप में आने वाला है। कंगना लंबे समय से खुलेआम सोशल मीडिया पर भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में दिखाई दे रही हैं। ऐसे में पश्चिम बंगाल में जिस तरह से हिंसा हो रही है, उस पर कंगना टीएमसी पर निशाना साध रही थीं।

Related News