बिग बॉस में कई अलग अलग सद्य्स है जिनके व्यक्तित्व भी अलग अलग हैं। जबकि कुछ हमेशा अपनी राय साझा करने के लिए तैयार रहते हैं (प्रियंका और अर्चना गौतम की तरह), कुछ चीजें अपने पास रखते हैं (जैसे अंकित और सुंबुल), उनमें से कुछ हॉट हेडेड (शालिन की तरह) हैं, तो कुछ ऐसे हैं जिन्हे सभी पसंद करते हैं (उदाहरण के लिए अब्दू)। और फिर गोरी नागोरी जैसे कुछ हैं जो वास्तविक हैं और बिना किसी फिल्टर के अपना असली रूप दिखाते हैं। जहां गोरी नागोरी को 'हरियाणा की शकीरा' के नाम से भी जाना जाता है, वह कोई है जिसे उनके असाधारण नृत्य के लिए हमेशा सराहा जाता है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि गोरी नागोरी जो वास्तव में राजस्थान की रहने वाली हैं, एक मुस्लिम हैं। जबकि उनका जन्म का नाम तसलीमा बानो है, और अब उनका नाम गोरी मलिक है। बिग बॉस के लाइव फीड में, जब गोरी नागोरी हिजाब के साथ थीं और यूजर्स इससे थोड़ा हैरान थे।

कौन हैं गोरी नागोरी?

गोरी नागोरी एक भारतीय नर्तकी हैं, जो 2019 में "ले फोटो ले" नामक एक राजस्थानी संगीत वीडियो की विशेषता के बाद प्रसिद्धि हुई। संगीत वीडियो को Youtube पर 567 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

गोरी नागोरी का जीवन संघर्ष
अपने एक साक्षात्कार में, उसने व्यक्त किया कि कैसे उसका अपना परिवार और माँ हमेशा उसके नृत्य के खिलाफ हैं। उन्होंने आगे कहा, "मेरा परिवार, मेरी मां, पूरी तरह से इसके खिलाफ थी। लेकिन धीरे-धीरे वह समझ गई कि मुझे डांस करना कितना पसंद है क्योंकि मैंने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। वह मुझे स्कूल भेजती और मैं नहीं जाती । मुझे अब बुरा लग रहा है क्योंकि मैं अंग्रेजी नहीं बोल सकती। मुझे अब भी याद है कि मुझे लोगों के फोन आते थे कि मैं मुस्लिम हूं और मुझे डांसर नहीं बनना चाहिए और इस पेशे को अपना लिया है। वे मुझसे कहेंगे कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए।"

Related News