हाल ही में तनिष्क कंपनी द्वारा एक वीडियो ऐड तैयार किया गया जिसमें एक हिंदू महिला को मुस्लिम परिवार की बहू बताया गया इसे लेकर अब कंगना रनौत ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने इसे लेकर भारी विरोध जताया है।

इसके अलावा आपको बता दें कि इस वीडियो पर लगातार सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करने की बात की जा रही थी जिसके बाद तनिष्क ने इस ऐड को हटा लिया है।

तनिष्क कंपनी द्वारा शुरू किए गए एक विज्ञापन पर बहुत विवाद हुआ है। सोशल मीडिया पर लोग इस विडियो को देखने से नाराज हैं और बहिष्कार की मांग कर रहे हैं। कंपनी को भारी विवाद के बाद अब विज्ञापन वापस लेना पड़ा है।

इस बीच, अभिनेत्री कंगना ने भी इस मुद्दे पर निशाना साधा है। इस विज्ञापन के लिए उन्होंने कहा है, इसे गलत तरीके से पेश किया गया है। जिसमें यह दिखाया गया है कि एक हिंदू लड़की दूसरे धर्म के परिवार के साथ रहती है और यह तब स्वीकार किया जाता है जब उसे एक बच्चे को जन्म देना होता है। तो क्या यह सिर्फ बच्चे पैदा करने का एक मिशन है। यह विज्ञापन न केवल लव जिहाद को बल्कि रंगभेद को भी बढ़ावा देता है।

उन्होंने आगे कहा कि हिंदुओं को रचनात्मक आतंकवादियों के खिलाफ सतर्क रहने की जरूरत है। हमें उन विचारों से सावधान रहने की जरूरत है जो हमारे दिमाग पर थोपे जा रहे हैं। हमारी सभ्यता तभी बच सकती है जब ऐसी सभी चीजों की जांच, चर्चा और मूल्यांकन करेगे।

तनिष्क के इस विज्ञापन में क्या है?

इस प्रचार विज्ञापन में, तनिष्क ने एक हिंदू लड़की को मुस्लिम परिवार की दुल्हन के रूप में चित्रित किया है। हिंदू लड़की की शादी एक मुस्लिम घर में हुई और इसमें बेबी शॉवर फंक्शन को दिखाया गया है।

इसमें हिंदू संस्कृति को ध्यान में रखते हुए, मुस्लिम परिवार हिंदू धर्म के अनुसार सभी अनुष्ठानों का पालन करते हैं।

Related News