रविवार को, अभिनेता से फिल्म समीक्षक बने कमाल आर खान (केआरके) ने गायक मीका सिंह पर उनके द्वारा बनाए गए एक ट्रैक को लेकर उन्हें फटकार लगाई। केआरके ने गायक की तुलना 'सूअर'से की, जबकि सिंह ने अपने डिस ट्रैक ने उन्हें 'कुत्ता' कहा। विशेष रूप से केआरके का अपमान करने के लिए बनाए गए ‘KRK Kutta – barking dog’ शीर्षक वाले संगीत वीडियो में, कमाल आर खान का चेहरा कुत्तों के शरीर और कई नृत्य करने वाली महिलाओं के शरीर पर लगाया गया था। खान ने वीडियो की खिंचाई करते हुए कहा कि मीका बहुत खराब गायक हैं। उन्होंने ट्रैक का जवाब देने के लिए अपने YouTube चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जहां उन्होंने मीका सिंह पर भी हमला किया, और बताया कि कैसे सिंह को अनुचित व्यवहार के लिए जेल भेजा गया था।

दोनों के बीच सार्वजनिक झगड़ा पिछले महीने तब शुरू हुआ जब सलमान खान ने फिल्म 'राधे' की तीखी समीक्षा को लेकर केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

मुकदमे पर प्रतिक्रिया देते हुए मीका सिंह ने कहा था, "केआरके एक 'गधा' है। सलमान खान को उन पर बहुत पहले केस कर देना चाहिए था। केआरके जानबूझकर अटेंशन पाने के लिए घटिया बातें करते हैं, ताकि उन्हें पब्लिसिटी मिलती रहे। वह पेर्सनल अटैक करता है, वह परिवार के सदस्यों पर अटैक करना शुरू कर देता है। ये गलत है। वह फालतू बातें करता हैं, गाली देनेलगता हैं,पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री खामोश है। किसी को उसे उचित जवाब देने की जरूरत है।"

29 मई को केआरके ने मीका सिंह को 'चिरकुट सिंगर' कहा था। इस मामले में केआरके ने ट्वीट किया था “अब एक चिरकुट सिंगर पब्लिसिटी पाने के लिए इस मामले में कूदना चाहता है। लेकिन मैं उसे नहीं दूंगा। कूद बेटा, कितना कूदनाहै। तुझे तो मैं भाव = बिलकुल नहीं दूंगा! क्यों तेरी औकात ही नहीं है।

इस महीने की शुरुआत में बॉलीवुड हेल्पलाइन से बात करते हुए, मीका सिंह ने केआरके को डिस ट्रैक के जरिए जवाब देने की कसम खाई थी जिसका शीर्षक था, 'केआरके कुत्ता'। उन्होंने कहा कि रैप गीत गायक तोशी शबरी द्वारा रचित किया जाएगा। “मैं लोगों का मनोरंजन करना चाहता हूं और केआरके को लोकप्रिय बनाना चाहता हूं, जिससे उसे खुशी मिले। वह खबरों में रहना चाहता है। वह पब्लिसिटी चाहता हैं और अब हम उसे पब्लिसिटी देंगे। यह गीत उनके लिए हमारा जवाब है। 9 जून को, गायक ने अपने डिस ट्रैक का टीज़र जारी किया और घोषणा की कि पूरा वीडियो शुक्रवार (11 जून) को जारी किया जाएगा।"

Related News