सेलेब्स का एयरपोर्ट पर स्पॉट होना कोई नई बात नहीं है। काम के सिलसिले में शहर में सितारे आते-जाते रहते हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

मुंबई: सेलेब्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट करना कोई नई बात नहीं है. काम के सिलसिले में शहर में सितारे आते-जाते रहते हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां उन्होंने पपराजी के साथ कुछ चिट-चैट की। काजोल का ये स्पॉटेड वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.


पपराज़ी वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से अभिनेत्री का एक स्पॉटेड वीडियो जारी किया है, जिसमें वह बहुत तेज चलती हुई देखी जा सकती हैं। वहीं पैप्स भी उन्हें कैमरे में कैद करने के लिए पीछे की तरफ चल पड़ते हैं और काजोल की रफ्तार से बराबरी करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान काजोल के साथ उनके सुरक्षाकर्मी भी थे।

एयरपोर्ट लुक के लिए काजोल ने फंकी पैचवर्क वाली ब्लैक मैक्सी ड्रेस पहनी थी। उन्होंने इस आउटफिट को लेदर जैकेट के साथ पेयर किया और सनग्लासेज पहनकर अपने लुक को पूरा किया। टर्मिनल से बाहर निकलते समय काजोल अपने गार्ड्स से बात करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह जैसे ही पप्स देखती हैं तो अपनी स्पीड बढ़ा देती हैं और पैप्स से कहती हैं, ''चलो दिखाते हैं आप लोग कितने फिट हैं.''

सोशल मीडिया (Kajol Viral Video) पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसे नेटिज़न्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। एक यूजर ने लिखा, 'इतनी जल्दी खा रहे हो? वहीं कुछ लोगों ने काजोल के आउटफिट पर कमेंट करते हुए कहा है कि रणवीर सिंह इंस्पायर्ड हैं. वहीं एक अन्य ने लिखा, "इस गर्मी में लेदर जैकेट"


वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल आने वाली वेब सीरीज 'द गुड वाइफ- प्यार', 'कौनूं', 'धोखा' में नजर आएंगी। उन्होंने गुरुवार को इस प्रोजेक्ट की घोषणा की, जिसके जरिए वह वेब सीरीज की शुरुआत करेंगी।

Related News