बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल काफी समय से पर्दे पर नजर नहीं आ रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी नई फिल्म के बारे में खुलासा किया है। जी हाँ, उन्होंने अपनी नई फिल्म का भी ऐलान कर दिया है. फिल्म में वह एक्ट्रेस रेवती के साथ काम करती नजर आएंगी। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म की जानकारी देते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया है. इस पोस्ट में वह अपनी फिल्म डायरेक्टर रेवती के साथ सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है: "सुपर कमाल की डायरेक्टर रेवती के साथ अपनी अगली फिल्म "द लास्ट हुर्रे" की घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है. एक दिल दहला देने वाली कहानी जिसने मुझे तुरंत हां कह दिया! प्लीज क्या मैं सुन सकती हूं.' यिप्पी'?"

दूसरी ओर, काजोल के साथ अपने पहले काम और उनके लिए इस कहानी को चुनने के बारे में बात करते हुए, रेवती ने कहा, "द लास्ट हुर्रे में सुजाता की यात्रा मेरे दिल के बहुत करीब है। यह न केवल विश्वसनीय है, बल्कि प्रेरणादायक भी है। जब सूरज, श्रद्धा और मैं इस फिल्म पर चर्चा कर रहा था, काजोल हमारे दिमाग में आने वाली पहली व्यक्ति थीं। उनकी कोमल लेकिन ऊर्जावान आंखें और उनकी खूबसूरत मुस्कान आपको विश्वास दिलाएगी कि कुछ भी संभव है और सुजाता भी। मैं इस सहयोग के लिए यहां आने के लिए बहुत उत्साहित हूं और काजोल के साथ काम करने के लिए।"



यह फिल्म लाइव प्रोडक्शंस और टेक 23 स्टूडियो प्रोडक्शंस के बैनर तले रिलीज होगी। फिल्म को सूरज सिंह और श्रद्धा अग्रवाल ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म की कहानी समीर अरोड़ा ने लिखी है।

Related News