काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की है। उसकी शादी एक निजी समारोह में हुई है।

काजल ने गौतम से शादी की, कोरोना में शादी हुई, शादी एक निजी समारोह में पूरी हुई


काजल ने कहा कि उनकी अचानक शादी की खबर ने लोगों को नाराज कर दिया था और इस वजह से कि उन्हें कोरोनेशन अवधि के दौरान इतनी जल्दी शादी करनी पड़ी।
वोग के साथ एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि गौतम और मैंने तीन साल तक डेट किया और सात साल तक दोस्त बने रहे, जिसके बाद हमारा रिश्ता मजबूत हुआ और हमने शादी करने का फैसला किया।

हम एक दूसरे से मिलते थे, चाहे वह मेरी सामाजिक पार्टी हो या कोई अन्य पार्टी। लॉकडाउन में हमें एहसास हुआ कि हम एक साथ रहना चाहते हैं।

गौतम के विवाह प्रस्ताव के बारे में, काजल ने कहा, "गौतम एक फिल्म निर्माता नहीं हैं और मैंने उन्हें फिल्मों में पाया है।" उनके प्रस्ताव में कोई जाम नहीं था लेकिन यह कुछ ऐसा था जो हमारे दिल से निकला था। वह अपनी भावनाओं के प्रति वफादार था।

उनका अफेयर भले ही निजी रहा हो, लेकिन शादी की तस्वीरें चौंकाने वाली थीं। उसने सोशल मीडिया पर खुद को सूचित किया कि वह गौतम से शादी करने जा रही है। उनकी शादी की तस्वीरें भी खूब वायरल हुईं।

काजल ने प्री-वेडिंग से लेकर शादी तक की तस्वीरें साझा कीं और इंडस्ट्री में सभी ने उन्हें खुशहाल शादी की कामना की। उन्होंने और गौतम ने एक दक्षिण भारतीय विवाह समारोह भी किया क्योंकि उनके अलग-अलग दक्षिण भारतीय संबंध थे, जिसके माध्यम से उन्होंने दक्षिण भारत के लिए अपने प्यार का इजहार किया।

Related News