बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी नई फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' का एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें उनके लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. कियारा के लुक को देखकर शाहिद कपूर भी कियारा की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए।

कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' से अपना लुक शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'और यह मैं हूं। मैं इस कहानी को क्रैक करने आ रहा हूं। साल की सबसे बड़ी एंटरटेनर 'गोविंदा नाम मेरा' 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।' पोस्टर में कियारा येलो साड़ी काफी स्टनिंग लग रही है. उन्होंने मैचिंग कलर का ब्लाउज पहना हुआ है। शाहिद ने कमेंट किया, 'येलो साड़ी और कियारा आडवाणी। मेरा विश्वास करो, यह एक हत्यारा संयोजन है।' वही कियारा ने कमेंट पर रिएक्ट करते हुए एक हार्ट इमोजी शेयर किया है।



2019 में रिलीज हुई फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी नजर आए। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी। क्रिटिक्स और दर्शकों ने फिल्म को खूब पसंद किया। फिल्म में शाहिद और कियारा के रोमांटिक सीन की काफी चर्चा हुई थी। अगर कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने आखिरी बार फिल्म 'शेरशाह' में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाई थी। इसमें उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ काम किया था।

Related News