टेलीविजन के मशहूर वरिष्ठ अभिनेता राकेश बेदी ने मुंबई में अपनी बेटी की शादी का रिसेप्शन होस्ट किया। राकेश की बेटी रिद्धिमा बेदी की शादी के रिसेप्शन में टेलीविजन की दुनिया के कई नामी सितारे भी शामिल हुए. पार्टी में जेठालाल उर्फ ​​दिलीप जोशी, जॉनी लीवर, उनकी बेटी जेमी लीवर, रमेश सिप्पी, तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी समेत कई अन्य सेलेब्स भी पार्टी में मौजूद हैं.

एक फ्रेम में नजर आए मशहूर सितारे: रिसेप्शन के कई वीडियो और तस्वीरें वायरल होने लगी हैं. इनमें आपने टीवी इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरों को मस्ती करते देखा होगा. इसमें अवतार गिल, गुड्डी मारुति, राजेश पुरी, गोपी भल्ला और मुकेश ऋषि हैं। वीडियो में दिलीप जोशी और उनकी पत्नी जयमाला जोशी राकेश बेदी और उनके परिवार के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. दोनों न्यूली वेड कपल के साथ खड़े हैं। इस पार्टी में डायरेक्टर डेविड धवन भी शामिल हुए।

राकेश-दिलीप को साथ देखकर खुश हुए फैंस: राकेश बेदी अपने टॉप शो यस बॉस के लिए भी जाने जाते हैं और मिस्टर राकेश भी सीरियल में दिलीप जोशी के साथ काम कर चुके हैं। ऐसे में फैंस दोनों को साथ देखकर काफी खुश हैं. इसके साथ कुछ पुराने दिनों की यादें ताजा करती नजर आईं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'यस बॉस के दिन क्या थे। एक अन्य ने लिखा, 'अगर आपको याद है कि ये दोनों सोहम और मोहन के भाई बने तो आपका बचपन वाकई बहुत अच्छा रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा, "एक ही फ्रेम में दो कॉमिक लेजेंड।"

वैसे राकेश बेदी लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल भाबी जी घर पर हैं में भी नजर आते हैं और अंगूरी भाभी के पिता की भूमिका में दिखाई देते हैं। तिवारी जी के साथ उनका बड़प्पन देखना दिलचस्प हो जाता है। राकेश इन दिनों सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बाबूलाल का रोल प्ले कर रहे हैं। बाबूलाल तारक मेहता का गुस्सैल बॉस है।

Related News