सुशांत सिंह राजपूत मामले में आए दिन नए बयान दर्ज हो रहे हैं। इस मामले में जांच चल रही है। रोज नए लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। हाल ही में जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने इस मामले में चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा, 'इस अपराध को अंजाम देने वाले लोग खुद को बचाने के लिए रिया चक्रवर्ती की हत्या भी करवा सकते हैं।' हाल ही में राजीव रंजन ने यह बयान दिया है और उनके बयान ने इस समय सभी को चौंका दिया है। इस समय BMC को IPS अधिकारी विनय तिवारी को छोड़ दिया गया है, जो सुशांत मामले में जांच के लिए मुंबई गया था

मुंबई पुलिस के इस फैसले की हर जगह आलोचना हो रही है। सुशांत के मामले में जांच के लिए दोनों राज्यों की पुलिस आमने-सामने आ गई है। इस बीच, राजीव रंजन ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती भी सुशांत मामले में अंतिम गवाह और आरोपी हैं।' इससे पहले, जिन परिस्थितियों में सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत हुई, उसके बाद मुंबई पुलिस ने पूरे मामले को दबा दिया। दिश के बाद, सुशांत की मौत हो गई और रिया चक्रवर्ती मामले में एकमात्र गवाह बनी हुई है। इस मामले में शामिल संदिग्ध रिया चक्रवर्ती को कभी भी मार सकते हैं। इसलिए, अदालत में उसके बयान को दर्ज करना महत्वपूर्ण है।

सोमवार को मुंबई के पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उस दौरान उन्होंने कहा था, 'हम अभी तक इस नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं कि यह मामला बिहार से मुंबई स्थानांतरित किया जाए। बिहार पुलिस को इस मामले की जांच करने का अधिकार नहीं है। बिहार पुलिस का कहना है कि उन्हें जांच का आदेश दिया जाना चाहिए। ऐसे में दोनों राज्यों की पुलिस आमने-सामने हो गई है।

Related News