फ़िल्मी दुनिया में हम आमतौर पर एक्टर और एक्ट्रेस के अफेयर उनकी नई फिल्म , किसका ब्रकअप किससे हुआ , कहां कौन स्पॉट हुआ ये सब आए दिन पढ़ते और सुनते रहते है। वहीं आपने आज तक फिल्मी दुनिया में कई चाइल्ड एक्ट्रेस को देखा होगा। लेकिन कभी अपने किसी 15 साल की उम्र में चाइल्ड एक्ट्रेस को ऑनस्क्रीन किसिंग करते हुए देखा है ! नहीं ना ....यहां आज हम बात कर रहे है , टी.वी जगत कि मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी की।
टी.वी की दुनिया में बहुत छोटी उम्र में ही बड़ी पहचान बनाने वाली जन्नत जुबैर, साल 2009 में आए सीरियल 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप' से अपना करियर बनाने की शुरुआत कर दी थी।


लेकिन उसमे उन्हे इतनी पहचान नहीं मिली इसके बाद साल 2011 में कलर्स के शो ' फुलवा ' से जन्नत ने अपनी पहचान बनई है। इसके अब वे आज
टीवी जगत की पॉपुलर सीरियल ' तू आश्कि ' में लीड रोल 'पंक्ति' का किरदार निभा रही है। इस सीरियल में जन्नत एक संस्कारी लड़की की भूमिका निभा रही है। लेकिन खास बात यह है कि जन्नत ने अपनी 16 साल की उम्र में सीरियल ' तू आश्कि ' में अपने को - एक्टर ऋत्विक अरोड़ा के साथ ऑनस्क्रीन किसिंग सीन दिया है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि जन्नत को ऑनस्क्रीन किसिंग सीन देने पर उनकी माँ का रेक्शन काफी शॉकिंग था , कहा है रहा है कि इस बात पर जन्नत की माँ ने उनको चांटा भी लगा दिया है।

बेटी के ऑनस्क्रीन किसिंग सीन देने पर जन्नत की माँ उनसे काफी नाराज भी हो गयी थी। आपको बता दे कि जन्नत ने 2011 में सीरियल 'फुलवा' में अपने बेहतर अभिनय के लिए इंडियन टेली अवार्ड्स में 'बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का फीमेल' का अवार्ड भी मिल चूका है। इसके साथ ही जन्नत टी.वी सीरियल के आलावा अपना एक ब्यूटी ऑनलाइन चेनल भी चलती है।

Related News