बिग बॉस के 16 वें सीज़न में जन्नत ज़ुबैर रहमानी को भाग लेने के लिए चुना गया है, अफवाहों के बावजूद कि आगामी सीज़न के लिए कई हस्तियों से संपर्क किया गया है। निर्माता मिस्टर फैसू के संपर्क में हैं, जो एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिनका असली नाम फैसल शेख है।

वह वर्तमान में झलक दिखला जा के दसवें सीज़न में दिखाई देते हैं, जो वर्तमान में प्रसारित हो रहा है(JDJ)। यदि उनके और बीबी के निर्माता के बीच समझौता हो जाता है, तो घर में उनके प्रवेश की व्यवस्था उनकी JDJ यात्रा के अनुसार की जाएगी।

फियर फैक्टर: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, खतरों के खिलाड़ी के हाल ही में समाप्त हुए सीजन में जन्नत और फैसल की अंतिम उपस्थिति थी। टीना दत्ता भी बीबी16 में हिस्सा लेंगी। टेलीविजन पर उनकी सबसे हालिया उपस्थिति अलौकिक रहस्य नाटक डायन थी, जो तीन साल पहले समाप्त हुई थी। अब्दु रोज़िक और जस्ट सुल, दो अन्य सोशल मीडिया प्रभावित, बीबी के रचनाकारों के साथ बातचीत कर रहे हैं।

बता दे की, 21 वर्षीय जन्नत, जिन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में शो व्यवसाय में शुरुआत की, सोशल मीडिया पर अविश्वसनीय रूप से पसंद की जाती हैं। फुलवा, भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप और महाकुंभ: एक रहस्य, एक कहानी जैसे कार्यक्रमों में वह नजर आ चुकी हैं। तू आशिकी के साथ, उन्होंने एक नायिका (2018) के रूप में अभिनय की शुरुआत की।

Related News