मनोरंजन जगत के मशहूर लेखक-निर्देशक मिलाप मिलन जावेरी इस समय अपनी फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर चर्चा में हैं। जॉन की वीरता के साथ-साथ हम दिव्या खोसला कुमार को भ्रष्टाचार से लड़ने वाली एक मजबूत महिला नायक के रूप में भी देखेंगे। फिल्म का ट्रेलर बेहद दमदार था। ट्रेलर एक्शन से भरपूर है। ट्रेलर में जॉन दो अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। दिव्या भी अलग लुक में नजर आ रही हैं।

फिल्म सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस दिव्या खोसला कुमार के साथ जॉन अब्राहम की शानदार जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। उनका गाना- मेरी जिंदगी है तू और तेनु लहंगा, शहर में हर जगह गूंज रहा है। फिल्म का नया गाना 'जन गण मन' अब रिलीज हो गया है। जॉन ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने का एक छोटा सा वीडियो क्लिक शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता ने इसे 'तन मन धन से बढ़कर जन गण मन' के रूप में कैप्शन दिया, सॉन्ग 17 नवंबर को रिलीज हो गया है। सत्यमेव जयते 2 गुरुवार 25 नवंबर को सिनेमाघरों में है।


भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मी एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2 गुरुवार, 25 नवंबर, 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। एक्शन ड्रामा और डायलॉग। फिल्म में जॉन अब्राहम ट्रिपल कैरेक्टर में हैं। फिल्म का निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी ने किया है और कहानी भी उन्हीं ने लिखी है।

Related News