जाह्नवी कपूर ब्लैक आउटफिट में नजर आईं इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि पिछले कुछ सालों में जाह्नवी कपूर का स्टाइल सेंस बहुत तेजी से बढ़ा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि अब वह ज्यादातर ऐसे लुक में स्पॉट की जाती हैं, जिसमें न सिर्फ उनकी सेक्सी अपील सामने आती है, बल्कि वह काफी स्टाइलिश भी नजर आती हैं।

श्रीदेवी की बेटी होने की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली जाह्नवी कपूर एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो भले ही लंबे समय से बॉलीवुड में ना आई हों, लेकिन स्टाइल के मामले में वह बी टाउन की लीडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वे जिम क्लास के बाहर नजर आ रही हैं या फिर किसी पार्टी के लिए रेस्टोरेंट में, यहां तक ​​कि नॉर्मल से लेकर नॉर्मल आउटिंग के दौरान भी वे ऐसे कपड़ों में नजर आती हैं, जो लाइमलाइट बटोरने में भी सबसे आगे रहते हैं।

हालांकि, अगर ऐसा है भी, तो जाह्नवी ने न सिर्फ बहुत कम समय में अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए बहुत से तत्व सीखे हैं, बल्कि सुडौल फिगर की मालकिन उस कॉन्फिडेंस की बराबरी कर सकती हैं, जिसके साथ वह बोल्ड टच वाले कपड़े पहनती हैं। वहां पहुंचना कई सुंदरियों का सपना रहा है। यह भी एक कारण है कि वे जो कुछ भी पहनना चाहते हैं, उनका अंदाज देखने लायक होता है। ठीक ऐसे ही एक लुक में एक्ट्रेस बीती रात नजर आईं, जिसमें उनके ग्लैमर का तड़का इतना ज्यादा था कि उनकी एक्टिंग से नफरत करने वाले भी उन पर फिदा हो जाते थे।

दरअसल, जाह्नवी कपूर बीती रात मुंबई के वर्ली इलाके में स्थित एक मशहूर रेस्टोरेंट से बाहर निकलती नजर आईं, जहां वह अपने दोस्त ओरहान अवतारमणि का जन्मदिन मनाने आई थीं। इस दौरान उन्होंने बेहद बोल्ड स्टाइल के कपड़े पहने हुए थे, जिसमें सेक्सी दिखने के सारे एलिमेंट मौजूद थे।

एक दोस्त की पार्टी के लिए जाह्नवी ने ब्लैक मिनी ड्रेस पहनी थी, जिसका लुक न सिर्फ हॉट नाइटी लग रहा था बल्कि उनके एरिया पर कट ज्यादातर लोगों का ध्यान खींच रहा था।

जाह्नवी ने अपने फिगर-हगिंग के लिए जो ब्लैक कलर की ड्रेस चुनी थी उसकी फिटिंग को उन्होंने रखा था। पोशाक पूरी तरह से फैलने योग्य सामग्री में बनाई गई थी, जो उसके टोंड शरीर के लिए अच्छी तरह से फिट होती है। पोशाक को ऊपरी जांघ तक बढ़ाया गया, समग्र रूप के स्टाइल भागफल में जोड़ा गया और इसे एक सेक्सी स्पर्श दिया गया।

ड्रेस में डीप-कट नेकलाइन थी, जिसके साथ स्पेगेटी स्लीव्स को जोड़ा गया था। पोशाक के हेमलाइन और ऊपरी हिस्से पर नाजुक फीता ट्रिमिंग देखी जा सकती थी, जो अभिनेत्री को चिढ़ाते हुए प्रभाव पैदा करने के लिए संभालने के लिए बहुत गर्म लग रही थी।
बेशक जाह्नवी इस फिगर वाली हगिंग ड्रेस में आकर्षक और स्टाइलिश लग रही थीं लेकिन जैसे ही उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो उनकी हॉटनेस के सारे बांध टूट गए। दरअसल, इस आउटफिट में बैकलेस डिजाइन भी डाला गया था, जो जबरदस्त बोल्डनेस जोड़ रहा था।

वहीं, बायें पैर के निचले हिस्से में एक छोटा सा कट भी था, जिससे उनकी टोंड टांगें एकदम फ्लॉन्ट कर रही थीं। इतना ही नहीं इस पीस में उनके किलर कॉलरबोन्स भी हाईलाइट हो रहे थे, जो निश्चित रूप से लुक का फोकस प्वाइंट था।

मिनी ड्रेस में अपनी टांगों को फ्लॉन्ट करते हुए जाह्नवी ने इस आउटफिट को व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने जूलरी के सिलेक्शन को पूरी तरह से त्याग दिया था। जान्हवी ने अपने रेशमी बालों को आधे-अधूरे लुक में ढीला रखा, साथ ही उनका मेकअप उनके अंडरटोन के लिए परफेक्ट था।

उन्होंने होठों पर न्यूड शेड लगाया हुआ था। वहीं जाह्नवी इस बार अपनी आंखों को हाईलाइट करने से पूरी तरह बच गईं। वैसे यह कहना गलत नहीं होगा कि जाह्नवी एक बार फिर अपने इस लुक में धमाल मचा रही हैं।

Related News