बॉलीवुड में ज़बरदस्त एंट्री करने वाली जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग से ही नहीं अपने स्टाइल को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी रहती है। जाह्नवी अक्सर अपने स्टाइलिश लुक से अपने फैन्स को फैशन गोल्स देते हुए नज़र आती है। इवेंट हो या फिर बॉलीवुड पार्टीज जाह्नवी अक्सर अपने स्टाइल से सबको अपना दीवाना बना ही लेती है। आपको बता दे कि जाह्नवी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'धड़क' से की है। उनकी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था। वहीं अक्सर जाह्नवी और ईशान टक्कर के रिलेशनशिप की खबरे सच साबित हो रही है।

ये दोनों हमेशा एक साथ कई पार्टीज और इवेंट दिखायी देते है। दूसरी ओर हाल ही में जाह्नवी ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। उनकी इन फोटोज को इंस्टाग्राम काफी पसंद किया जा रहा है।
उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन फोटो में जाह्नवी ने ब्लड रेड शायनी गाउन को वियर किया है।
जाह्नवी इस शायनी गाउन में बेहद ग्लैमरस लग रही है।

फैन्स जाह्नवी की इन अदाओं के सब दीवाने है। इसमें उनका लुक बहुत गॉर्जस लग रहा है। जाह्नवी हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव नज़र आती है। वे अपने हर छोटे - बड़े इवेंट को एन्जॉय करते हुए अपने फैन्स के साथ फोटोज शेयर करती है। आपको बता दे कि जाह्नवी के अगले प्रोजेक्ट की खबर अभी तक पकी नहीं हो पायी है। लेकिन फिल्मो में नहीं दिखाई देने पर भी जाह्नवी हमेशा सुर्खियों में छाए रहती है।

Related News