इंटरनेट डेस्क| दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर अपनी आगामी फिल्म धडक़ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म के रिलीज से पहले ही अभिनेत्री लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। श्रीदेवी की मृत्यु इस साल की शुरुआत में हुई थी।

जनवी अपनी मां के बहुत करीबी थी। वह कहती है कि भले ही उन्होंने कभी भी श्रीदेवी की स्टाइल कॉपी करने के लिए कड़ी मेहनत नहीं की है फिर भी कुछ चीजें हो सकती हैं जो उन्हें आनुवंशिक रूप से अपनी मां से विरासत में मिली है।

उन्होंने कहा कि "मैं अपनी माँ की बेटी हूं, इसलिए मैं उसकी तरह दिखता हूं लेकिन मुझे पता है कि मैं अलग हूं। फिल्म में एक शॉट था जहां मैं में दूध पी रही थी। उस समय मुझे लगा कि मैंने मम्मी को देखा है लेकिन असल में उस शॉट में मैंने अपनी साइड प्रोफाइल देखी। "

अभिनेत्री ने कहा कि वह सिल्वर स्क्रीन पर मधुबाला, मीना कुमारी और वहीदा रहमान जैसे अभिनेत्रियों की तरह लोगों पर अपना जादू बिखेरना चाहती है।

"मैंने मुगल-ए-आज़म, चलती का नाम गाड़ी और श्रीमती श्रीमती 55 जैसी फिल्मों में मधुबालाजी को देखा है। उन्हें देखकर मैं उनसे प्रभावित हो जाती हूं।

"मैं ऑन-स्क्रीन पर इन अभिनेत्रियों के जादू को फिर से दिखाना चाहती हूं। हर बार जब मैं इन फिल्मों को देखती हूं, तो मैं प्रेरित हो जाती हूं और खुद को बताती हूं कि ' मैं यह करना चाहती हूं । "

फिल्म में जाह्ववी कपूर अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है वहीं फिल्म रिलीज के लिए तैयार हैं। ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की रोमांटिक केमिस्ट्री देखें को मिल रही है। जाह्ववी कपूर की फिल्म धड़क 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के डायरेक्टर शशांक खैतान है। 'धड़क' के टाइटल ट्रैक को अजय गोगावले और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है।

Related News