बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

जान्हवी कपूर बॉलीवुड की सबसे टॉप सेलिब्रिटीज किड्स में आती है और यही वजह है कि वो हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है। अपनी पहली ही फिल्म से सभी के दिलों को जीतने वाली यंग अभिनेत्री जल्दी ही बॉलीवुड के कई बड़े प्रॉजेक्टस में नजर आने वाली है। अभी हाल ही में जान्हवी कपूर से जुड़ी एक खास बात सामने आई है जिसके बारे में आप जरूर जानना चाहेंगे।

इन दिनों टैटू काफी टेंड में चल रहा है और बॉलीवुड के कई स्टार्स को हाथ, पैर पर टैटू के साथ देखा गया है। अभी हाल ही में बॉलीवुड की यंग एक्टे्रस जान्हवी कपूर ने भी बताया कि वो अपनी बॉडी पर कौनसा टैटू बनवाना चाहती है।

अभी कुछ समय पहले जाह्नवी से पूछा गया कि क्या उनके बॉडी में कोई टैटू है और अगर उनकी बॉडी पर टैटू नहीं है तो मौका मिलने पर किस तरह का टैटू बनवाना पसंद करेगी? इस सवाल का जवाब देते हुए जाह्नवी ने कहा कि उनके शरीर में फिलहाल कोई टैटू नहीं है, लेकिन अगर उन्हें मौका मिला तो वो अपनी बॉडी पर अपनी मां दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का डेट ऑफ बर्थ टैटू करवाना चाहेंगी।

इसका कारण बताते हुए जाह्नवी ने कहा कि 'मम्मी का जन्मदिन 13 अगस्त को आता है, जो मुझे टैटू करना है। हां, मुझे साल के बारे में पता नहीं क्योंकि मम्मी मुझे हर बार अलग साल बताया करती थी।'

बता दे कि धडक़ के बाद जान्हवी कपूर करण जौहर के अगले बड़े प्रॉजेक्ट तख्त में नजर आने वाली है। इस फिल्म में कई बड़े सितारे अनिल कपूर, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जान्हवी कपूर जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

Related News