इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के स्टार्स हमेशा ही किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन भी चर्चा में बनी हुई है। आज वो अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। उन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपने लिए वो जगह बनाई है जिसे बनाने में कईयों को सालों लग जाते है।

बॉलीवुड में खास जगह बनाने के बाद अब अभिनेत्री बिजनेस में भी अपनी पहचान बनाना चाहती है और इसलिए उन्होंने बहुत ही अच्छा तरीका निकाल लिया है। अभी हाल ही में अभिनेत्री ने खुद इस बात की घोषणा की है कि वो अपना फिटनेस वियर ब्रांड लॉन्च करने वाली है। जी हां, जैकलिन फर्नांडीस ने खुद इस बात को शेयर किया है कि वो 'जस्ट एफ' नाम का फिटनेस वियर ब्रांड लॉन्च करने जा रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'जस्ट एफ' 16 जुलाई को ऑनलाइन शॉपिंग एप्प अमेज़ॉन फैशन पर प्रि बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। इसके साथ ही अमेज़ॉन प्राइम डे के खास अवसर पर 17 जुलाई को इस ऑफिशियल तरह से लॉन्च किया जाएगा।

बता दे कि अमेज़ॉन प्राइम डे एक खास 36-घंटे का मौका है जो 16 जुलाई को दोपहर से शुरू हो कर 17 जुलाई की आधी रात तक रहेगा। खास बात यह है कि इस मौके पर प्राइम सदस्यों अमेज़ॉन डॉअ इन पर स्पेशल सुविधा दी जाएगी।

जैकलिन फर्नांडीज ने मीडिया से बात करते हुए इस बारे में बताया कि मैं 'जस्ट एफ' को लॉन्च करने के लिए बहुत ही उत्साहित हूं। 'जस्ट एफ' ऐसी सुविधा है जहां देशभर की महिलाएं अमेज़ॉन फैशन के जरिए अपनी जरूरत के अनुसार और इच्छा के अनुसार शॉपिंग कर सकती हैं। बता दे कि जैकलिन इस ब्रांड के सह-निर्माता भी हैं।

Related News