एक प्रशंसक ने कॉमेडियन और द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा से ट्विटर पर पूछा कि क्या वह अपनी छोटी बेटी के साथ शो की लाइव रिकॉर्डिंग में शामिल हो सकते हैं, जो शो को बहुत पसंद करती है।

कपिल ने उदारता से जवाब दिया और उसे अपना संपर्क विवरण भेजने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि उनकी टीम का कोई व्यक्ति व्यवस्था करने के लिए उस व्यक्ति से संपर्क करेगा।

कॉल किए गए ट्विटर यूजर ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर साझा की और उसके साथ कहा, "मेरी बेटी पहली बार मुंबई की यात्रा कर रही है और वह आपका लाइव शो देखना चाहती है ..उसे आपका शो पसंद है @KapilSharmaK9 हम 23 सुबह से यहां से निकलेंगे। plz उसे और मेरे परिवार को अपने शो @KapilSharmaK9 पाजी का हिस्सा बनने का मौका दें।

कपिल ने ट्वीट को कोट-ट्वीट किया और जवाब दिया, “भाई हम tmrw की शूटिंग कर रहे हैं, कृपया मुझे अपना संपर्क भेजें, मेरी टीम का कोई व्यक्ति आपसे संपर्क करेगा और आपके लिए व्यवस्था करेगा, धन्यवाद

एक अन्य ट्वीट में, कपिल ने पूजा भट्ट को उनके शो के हालिया एपिसोड में उनके गायन कौशल की तारीफ करने के लिए धन्यवाद दिया। उसने लिखा, “हंसबंप्स! सच में! ऐसी आत्मा को #TheKapilSharmaShow @AmrutaSubhash में लाने के लिए आप पर भरोसा है और हां, आप वास्तव में एक शानदार गायक @KapilSharmaK9 हैं, हमें आपको इस अवतार में और सुनने और देखने की जरूरत है!

पूजा ने अमृता सुभाष के एक ट्वीट को फिर से साझा किया जहां उन्होंने अपना और कपिल का गाना गाते हुए एक वीडियो साझा किया, “कितना अद्भुत गायक हो @KapilSharmaK9! आपके साथ अपना पसंदीदा गाना गाने का अनुभव बहुत अच्छा रहा।"

जवाब में कपिल ने पूजा को लिखा, "हे भगवान, पूजा जी, मुझे पता है कि यह आपका व्यक्तिगत खाता है लेकिन फिर भी" दिल है के मानता नहीं "आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। आपके प्रशंसक।"

द कपिल शर्मा शो तब से दर्शकों के बीच सफल रहा है जब से यह कलर्स पर कॉमेडी नाइट विद कपिल शीर्षक से प्रसारित हुआ था। हाल ही में कॉमेडियन ने नए शो की शुरुआत के पीछे की कहानी साझा की। उन्होंने अपने जीवन के कठिन दौर के बारे में बात की जब उन्हें वह शो बंद करना पड़ा जिसने उन्हें जनता के बीच लोकप्रिय बना दिया। उन्होंने कहा था कि यह उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ थीं जिनके समर्थन से उन्हें इस दौर से निकलने में मदद मिली।

कपिल ने हाल ही में अपनी गिन्नी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कपकेक का एक वीडियो साझा किया, जिसमें गिन्नी का नाम लिखा था, साथ ही एक केक जिस पर जन्मदिन की शुभकामनाएं लिखी थीं। बैकग्राउंड में हैप्पी बर्थडे की धुन भी बज रही थी।

Related News