इस शुक्रवार को बी टाउन में जबरिया जोड़ी रिलीज हुई, जो एक अच्छी चर्चा के साथ आई, हालांकि, फिल्म पहले दिन अच्छी शुरुआत पाने में असफल रही और दूसरे दिन भी यह जारी रही। फिल्म दो दिनों के संग्रह के साथ इस तरह से पहुंचने के लिए संघर्ष करती दिख रही है, शुक्रवार को 3.15 करोड़ और शनिवार को लिफ्ट में 4.0 करोड़ का कलेक्शन मिल रहा है। इसी तरह, फिल्म के लिए पहले रविवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं हुई, क्योंकि यह बॉक्स ऑफिस पर केवल 6.5 करोड़ का कलेक्शन कर सकी।

इन संग्रहों के साथ, जबरिया जोड़ी के लिए 1-सप्ताहांत का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 13.65 करोड़ हो गया, जो निश्चित रूप से जश्न मनाने का प्रभावशाली आंकड़ा नहीं है। अब, सप्ताह के दिनों के दौरान, संग्रह स्पष्ट कारणों के लिए सभी समय कम रहेगा क्योंकि वे पहले सप्ताहांत के दौरान संग्रह के साथ कम से कम देने के लिए करते हैं। सप्ताह के दिनों का एक समान संग्रह होगा और प्रति दिन 2 से 3 करोड़ से अधिक नहीं होगा और मिशन मंगल और बाटला हाउस की स्वतंत्रता दिवस रिलीज से पहले स्कोर करने के लिए केवल तीन और दिन हैं।

विशेषज्ञों के अनुसार, फिल्म आलोचकों और दर्शकों को समान रूप से प्रभावित करने में विफल रही और इसलिए फिल्म के लिए मुंह की बात कम लगी। प्रशांत सिंह फिल्म के निर्देशक थे, जबकि परिणीति चोपड़ा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​इस रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म के प्रमुख अभिनेता हैं। यह उत्तर भारतीय राज्यों जैसे बिहार और यूपी में आधारित वास्तविक घटनाओं पर आधारित है जहां दूल्हे का अपहरण किया जाता है और बिना दहेज के शादी करने के लिए कहा जाता है। हमारे बारे में और दूसरों के बारे में अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें।

Related News