आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर अपनी आगामी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी के ट्रेलर लॉन्च के लिए पहुंचे थे। जहांआयुष्मान खुराना और वाणी कपूर का स्वागत शानदार-भारतीय सजावट के बीच जोरदार बैंड-बाजा के साथ किया गया था काई पो चे फेम अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म में आयुष्मान और वाणी दोनों फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभा रहे हैं।

चंडीगढ़ में शूट की गई इस फिल्म में आयुष्मान ने अपने बचपन की यादें ताजा करते हुए कहा कि
"आप जानते हैं कि चंडीगढ़ में डेट करना काफी मुश्किल है। अगर कोई पुलिस वाला किसी जोड़े को डेटिंग करते देखता है, तो वे आपको पकड़ लेते हैं। मेरे साथ भी ऐसा हुआ है। दरअसल, जब मैं फिल्म के लिए डेटिंग सीन की शूटिंग कर रहा था। उस समय भी एक पुलिस वाला पूछताछ के लिए आया था। इसलिए मुझे लगता है कि चंडीगढ़ के आशिक अलग होते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि इस स्थिति से कैसे निपटना है।"

आयुष्मान के साथ काम करने के लिए उत्साहित वाणी ने उन कई फिल्मों को स्वीकार किया जिनका वह हिस्सा रहे हैं। उन्होंने कहा, "आयुष्मान के विपरीत मुझे केवल कुछ ही फिल्मों में देखा जाता है।"
रोमांटिक ड्रामा का निर्देशन कर रहे अभिषेक कपूर ने कहा, "मैं एक पंजाबी हूं और मैंने गुजरात, कश्मीर और मुंबई में फिल्में बनाई हैं। मेरे अंदर का पंजाबी ऐसी फिल्म करना चाहता था जो पंजाब में सेट हो। मैं खुश हूं। कि मुझे यह फिल्म बनानी है। और वैसे फिल्म का शीर्षक आयुष्मान ने सुझाया था, जो मुझे बहुत उपयुक्त लगा।"

Related News