बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल हाल ही में फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी को डेट कर रहे थे। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत 'कमांडो' फेम अभिनेता विद्युत जामवाल ने एक यादगार प्रपोजल के साथ फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से ऑफिशियली सगाई कर ली है. आप जानते ही होंगे कि विद्युत आर्मी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं और उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को अनोखे अंदाज में प्रपोज करने का फैसला किया।


वह नंदिता को आगरा के पास एक सैन्य शिविर में ले गया और एक अंगूठी डाल दी, जबकि वे दोनों 150 मीटर लंबी दीवार से लपेट रहे थे। सगाई के बाद विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी ने ताजमहल का दीदार किया और यहां से दोनों की तस्वीरें भी सामने आई हैं. 45 साल की नंदिता महतानी मशहूर फैशन डिजाइनर हैं और डिनो मोरिया के साथ मिलकर प्लेग्राउंड नाम से एक कंपनी चलाती हैं। वह विद्युत के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी समय से चर्चा में थीं। विद्युत 40 साल के हैं और आखिरी बार आपने उन्हें फिल्म 'खुदा हाफिज' में देखा था।

फिल्म में उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। विद्युत जामवाल एक बेहतर अभिनेता होने के साथ-साथ एक शानदार मार्शल कलाकार और स्टंट कलाकार हैं और उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ कई टॉलीवुड और कॉलीवुड फिल्मों में काम करके दिल जीता है।

Related News