ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर दोनों ने फिल्म दादक के साथ बी टाउन में अपनी पारी की शुरुआत की। वह फिल्म जो मराठी सुपरहिट फिल्म सैराट की रीमेक थी, दोनों ने करण जौहर के साथ इंडस्ट्री में ओपनिंग की। दोनों अपनी पहली फिल्म में अच्छे लग रहे थे और इसने निर्माताओं के लिए अच्छी कमाई के साथ-साथ उनके अभिनय कौशल और उनकी केमिस्ट्री के बारे में दोनों की सराहना की।

ऐसा लगता है कि करण जौहर सिल्वर स्क्रीन पर इस शांत जोड़ी के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए कमर कस रहे हैं। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, करण जौहर एक रोमांटिक थ्रिलर के साथ एक बार फिर से प्रमुख भूमिकाओं में हैं। खबरों की मानें तो करण जौहर ने फिल्म के निर्देशक के साथ स्टार कास्ट का फैसला किया है, जो कि फिल्म के निर्देशक के रूप में बीजेय नांबियार को रखेगी, जो अगले साल फ्लोर पर होगी। धड़क के बाद, जान्हवी कपूर को ऑफर की भरमार हो गई और वह कुछ फिल्मों का हिस्सा बनी हुई हैं।

वह वर्तमान में गुंजन सक्सेना पर बायोपिक कर रही है। इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ रोही अफज़ा नामक एक हॉरर-कॉमेडी का हिस्सा हैं। वह एक अन्य करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 का भी हिस्सा हैं जिसमें कार्तिक आर्यन उक्त अभिनेता की बहन की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म पाइपलाइन में है। दूसरी तरफ, हमारे पास ईशान खट्टर हैं, जिन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया है और उन्होंने बी टाउन फिल्म धड़क में देखने से पहले ही बियॉन्ड द 3 क्लाउड्स में अच्छा प्रदर्शन दिया है। जबकि वह वेब सीरीज मिडनाइट चिल्ड्रन का हिस्सा था लेकिन बाद में ऑप्ट-आउट हो गया। अब हम सुनते हैं कि वह अली अब्बास जफर द्वारा अनन्या पांडे के साथ एक फिल्म के लिए रैंप पर उतारा गया है।

Related News