इंटरनेट डेस्क| ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'धड़क' का सॉन्ग 'पहली बार' हाल ही में रिलीज़ किया गया। इस सॉन्ग का एक सीन जिसमें मधुकर (ईशान खट्टर) एक तालाब में कूदते है जहां पर पृथ्वी (जान्हवी कपूर) अपनी सहेलियों के साथ पहले से ही मौजूद है।

मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' के सॉन्ग 'यड लागला' का रीमेक 'पहली बार' सॉन्ग ना केवल सुनने में शानदार है बल्कि देखने में भी बहुत खूबसूरत है। जहाँ दर्शक इस सॉन्ग का आनंद ले रहे है वहीं फिल्म के निर्माताओं में सॉन्ग की शूटिंग के कुछ दृश्यों का वीडियो रिलीज़ किया जिसमें फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान ईशान को तालाब में कूदने वाला सीन समझा रहे है।

वीडियो में, ईशान तालाब में कूदने से पहले शशांक से इसके बारे में पूछने जाते है तो शशांक कहते है कि तुम्हें सोचने की जरूरत नहीं है, बस कूद जाओ। ईशान को इस बात का बिल्कुल भी पता नहीं था कि जिस तालाब में वे कूदने जा रहे है, वह साँपों से भरा हुआ है। उन्हें बस ये बताया गया था कि जिस तालाब में वे कूदने जा रहे है, उसके पास थोड़ी देर पहले एक सांप देखा गया था।

इस गाने की शूटिंग से जुड़े अनुभव शेयर करते हुए जान्हवी ने कहा कि तालाब का पानी बहुत ठंडा था और शूटिंग के दौरान हम सब सर्दी से कांप रहे थे। यह तालाब 80 फ़ीट गहरा था और तालाब के चारों ओर पत्थर से बनी हुई सीढ़ियां थी। इसलिए ईशान को सही जगह पर कूदना जरुरी था वरना उसे चोट लग सकती थी। इतना ही नहीं बल्कि ईशान को इस दौरान अपने एक्सप्रेशंस को रोमांटिक भी बनाये रखना था।

फिल्म के निर्माताओं में 2 मिनट 22 सेकंड का यह वीडियो अपने ऑफिसियल यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज़ किया। फिल्म का यह सॉन्ग 2 मिनट 22 सेकंड का है जिसे अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है। इस से पहले फिल्म के दो सॉन्ग टाइटल ट्रैक और 'झिंगाट' रिलीज़ हो चुके है जिन्हें दर्शकों से अब तक मिश्रित प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस हाउस के तहत बनी इस फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान है और जान्हवी कपूर और ईशान खटटर की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है।

Related News