बिग बॉस नाइंथ के फाइनल टीवी एक्ट्रेस प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी जल्दी ही माता पिता बनने वाले हैं और उनकी का एक बच्चा पैदा होने वाला है इस बात की खबर अब सोशल मीडिया पर चलने लगी है क्योंकि हाल ही में उनके कुछ और फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसे लेकर लोगों का कहना है कि उसमें प्रिंस नरूला की पत्नी युविका चौधरी अपना बेबी बम फ्लॉन्ट कर रही है।

बताया जा रहा है कि एक सोशल मीडिया पर उनके द्वारा एक वीडियो पोस्ट किया गया था जिसमें युविका चौधरी पिंक कलर के अनारकली सूट में दिखाई दे रही थी और कुछ लोगों का मानना है कि वह उनका बेबी बंप प्लांट कर रही थी और उसके बाद अब इसे लेकर लगातार सोशल मीडिया पर यूजर से यह अनुमान लगा रहे हैं कि वह दोनों जल्दी पैरंट्स बनने जा रहे हैं।



लेकिन इस मामले को लेकर को एक्ट्रेस ने इस बात पर अपनी गवाही देते हुए और अपनी बात साफ करते हुए साफ-साफ कह दिया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं है और इस तरह की कोई बात नहीं है हालांकि उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि वे 1 दिन मां बने लेकिन अभी उनके लिए वह सही समय नहीं आया है।



युविका ने कहा, ‘वो तब होगा जब उसके होने का सही समय होगा.” दरअसल, युविका को कोरोना हो गया था जिसके बाद हेल्थ इश्यूज के कारण उन्होंने वेट गेन कर लिया था.

Related News