अटकलें लगाई जा रही हैं कि दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अपनी 38 साल पुरानी शादी को खत्म करने और मणिकर्णिका अभिनेत्री कंगना रनौत से शादी करने के लिए अपनी पत्नी सुनीता कपूर को तलाक देने के लिए तैयार हैं। कई मीडिया चैनल्स ने अनुमान लगाया है कि बॉलीवुड अभिनेता कंगना रनौत से शादी करने के लिए अपनी पत्नी सुनीता कपूर को तलाक दे रहे हैं।

उनके अलग होने की अफवाह ने उनके प्रशंसकों को सदमे में डाल दिया है। हालाँकि, सच्चाई मीडिया की अटकलों से बहुत दूर है। हालांकि, वास्तव में, जोड़े की तलाक की कोई योजना नहीं है, यह पता लगाना दिलचस्प होगा कि अफवाह किस वजह से फैली।

दरअसल, लोकप्रिय चैट शो- कॉफ़ी विद करण सीजन 3 का एक पुराना एपिसोड फिर से सामने आया, जिसने इन अटकलों को हवा दी कि अनिल कपूर अभिनेता कंगना रनौत के लिए अपनी पत्नी के साथ अपने लगभग 4 दशक पुराने रिश्ते को तोड़ने के लिए तैयार हैं।


12 दिसंबर, 2010 को प्रसारित कॉफी विद करण -3 के विशेष एपिसोड में, अभिनेता अनिल कपूर, संजय दत्त और कंगना रनौत गेस्ट के तौर पर नजर आए और उन्होंने रैपिड-फायर सेशन खेला। सेशन के दौरान, करण ने अनिल से एक महिला के बारे में पूछा जिसके लिए वह अपनी पत्नी को छोड़ देगा। इस पर अनिल कपूर ने मजाक में कंगना की तरफ इशारा किया और उनका नाम लिया। इस पर करण जौहर ने मजाक में कंगना को सलाह दी थी, ''मुझे लगता है कि आपको चिंता करनी चाहिए.''

अभिनेता के पारिवारिक जीवन के बारे में बात करते हुए, अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी को चार दशक से अधिक समय हो चुका है। उन्हें बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक के रूप में माना जाता है। कम ही लोग जानते हैं कि अनिल कपूर को सुनीता ने एक प्रैंक कॉल पर दीवाना कर दिया था। ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अनिल कपूर ने दावा किया कि पहली बार बोलने पर उन्हें उनकी आवाज से प्यार हो गया।

जब सुनीता कपूर एक स्थापित मॉडलिंग करियर के साथ एक बैंकर की बेटी थीं, अनिल कपूर उस समय बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश कर रहे थे। दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने से पहले 11 साल तक डेट किया।

सुनीता कपूर अब पेशे से एक सफल कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं। दंपति के तीन बच्चे हैं- सोनम कपूर और रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर। जहां सोनम और हर्षवर्धन अभिनेता हैं, वहीं रिया फिल्म निर्माता हैं।

Related News