इंडियन आइडल 12 को इस सीजन का विनर मिल गया है। चंपावत के पवनदीप राजनन को इस साल की विजेता ट्रोफी मिली है। विनर के तौर पर पवनदीप को 25 लाख रुपये कैश प्राइज और मारुति स्विफ्ट कार मिली है। अब पवनदीप ने बताया है कि वह इन पैसों का क्या करना चाहते हैं। टॉप 6 में पहुंचने वाले 6 कंटेस्टेंट्स में मोहम्मद दानिश, पवनदीप राजनन, अरुणिता किंजल, सायली कांबले, शनमुखप्रिया और निहाल के नाम शामिल थे।


बाकी कंटेस्टेंट्स को छोड़ते हुए पवनराजन दीप विनर बन चुके हैं। उन्हें 25 लाख कैश प्राइज भी मिला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवनराजन दीप इन पैसों का म्यूजिक स्कूल खोलना चाहते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पवनराजन दीप ने बताया, मैं अपने जिले में म्यूजिक स्कूल खोलना चाहता हूं ताकि छोटे बच्चे सीखकर जीवन में आगे बढ़ सकें। वह जानेंगे कि चीजें प्रोफेशनली किस तरह से होती हैं। मैं शुरू से अपने पेरेंट्स के साथ रहा हूं और उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। बदले में मैं जो कुछ भी कर पाऊं वो हमेशा कम रहेगा।

मुंबई शिफ्ट होने के सवाल पर उन्होंने जवाब दिया कि वह फाइनली मुंबई मूव कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि गाना रिलीज होने के बाद लोग उन्हें अच्छी तरह से जानने लगे हैं और उनकी रीच भी बढ़ गई है। पवनदीप राजनन ने कहा कि उन्होंने इंडियन आइडल के जजेज और गेस्ट्स के सामने परफॉर्म करके बहुत कुछ सीखा है। यह खबर पहले भी आ चुकी है कि पवनदीप के होमटाउन की एक सड़क का नाम उनके नाम पर रखा जाएगा।

Related News