इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गोल्ड को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। उनकी यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित है जिसका हाल ही में पहला सॉन्ग भी रिलीज हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड स्वतंत्र भारत में हॉकी में पहला गोल्ड लाने पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार तपन दास के किरदार में नजर आएंगे, जो देश को ओलंपिक में स्वर्णपदक दिलाने के लिए काफी संघर्ष करता है।

हालांकि अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम दोनों ही अच्छे रिलेशन शेयर करते है। अक्षय और जॉन ने एक साथ गारम मसाला, देसी बॉयज़ और हाउसफुल 2 में काम किया है।

फिल्मों के क्लैश होने के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा कि जैसा की जॉन ने भी कहा है कि हम एक दूसरे के दोस्त हैं और जॉन मेरा दोस्त है। मैं उसे उसकी फिल्म के लिए ऑल द बेस्ट ही कहना चाहूंगा। अक्षय कुमार ने कहा हम और जॉन ही क्यों हम सब पूरी इंडस्ट्री ही एक दूसरे की दोस्त हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म जो स्वतंत्रा दिवस पर रिलीज होने वाली है वो जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते के साथ क्लैश करेगी। अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड और जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही हैं। दोनों फिल्म की बॉक्स ऑफिस की क्लैश को लेकर काफी बातें हो रही हैं।इससे पहले जब जॉन से फिल्मों के क्लैश को लेकर सवाल किया गया था तो जॉन ने कहा था " वह और अक्षय दोस्त हैं और बॉक्स ऑफिस क्लैश से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। जॉन ने इस पूरे टकराव को गलत बताया हैञ दो फिल्मों के बीच संघर्ष से बचने के लिए टी-सीरीज़ और एक्सेल एंटरटेनमेंट की जिम्मेदारी है। "अक्षय कुमार की गोल्ड भारत के पहले ओलंपिक स्वर्ण पदक से प्रेरित है। गोल्ड 1936 में एक युवा सहायक प्रबंधक तपन दास की यात्रा के माध्यम से भारतीय हॉकी के "स्वर्ण युग" के बारे में बताती है जो एक स्वतंत्र राष्ट्र के लिए खेलने का सपना देखता है। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

Related News