इस सप्ताह के अंत में, इंडियन आइडल 12 पर यह एक पुरानी यादों की सवारी होने जा रही है क्योंकि अभिनेता रीना रॉय एक विशेष अतिथि के रूप में सेट पर उपस्थित होंगी। शीर्ष छह प्रतियोगी उसके हिट नंबरों पर प्रदर्शन करते हुए दिखाई देंगे, जिससे अभिनेता भावुक हो जाएगा।

विशेष रूप से "डिस्को स्टेशन" पर षणमुखप्रिया का प्रदर्शन, रीना को उसके सुनहरे दिनों को याद करने के लिए मजबूर कर देगा। प्रदर्शन के बाद, अनुभवी अभिनेता शनमुखप्रिया को बताएंगे कि उन्हें उनमें एक छोटी रीना रॉय दिखाई देती है। तारीफ शनमुखप्रिया को उत्साहित और भावुक कर देगी।

शनिवार को प्रसारित होने वाले इस एपिसोड में रीना रॉय भी उस समय के बारे में बात करती दिखाई देंगी जब वह बाइक से मुंबई घूमेंगी। सायली कांबले के प्रदर्शन के बाद, वह बताएगी कि उन्हें बाइक्स का कितना शौक था।

उन्होंने कहा, 'मुझे बचपन से ही बाइक चलाने का शौक रहा है। 'सनम तेरी कसम' बनाने वाली मेरी बहन बरखा ने मेरी इच्छा के कारण इसमें विशेष रूप से बाइक का दृश्य जोड़ा। मैं सुबह उठता, अपनी बाइक लेता और चक्कर लगाता। मैं बाइक के साथ बांद्रा की लड़की थी। मेरे पास एक यामाहा थी। एक बार, जब मैं शूटिंग में व्यस्त था, मेरी छोटी बहन ने इसे घुमाने के लिए ले जाने की कोशिश की और खुद को चोट पहुंचाई। इसलिए, मेरी मां ने उस व्यक्ति को बाइक लौटा दी, जिससे हमने इसे लिया था और कहा कि हम इसे घर में नहीं चाहते हैं।

रीना रॉय साझा करेंगी कि कैसे वह अपने पसंदीदा खाद्य पदार्थों को कैमरे के सामने रखेंगी ताकि वह सही अभिव्यक्ति दे सकें। अभिनेता यह भी बताएगा कि जीतेंद्र उनके सबसे समय के पाबंद सह-कलाकार थे। वह कहेगी कि जब उनकी सुबह की शिफ्ट होती, तो जितेंद्र सुबह 5 बजे उठते और सभी को बुलाते ताकि वे समय पर शूटिंग के लिए तैयार हो जाएं।

इंडियन आइडल 12 का फिनाले 15 अगस्त को प्रसारित होगा। फाइनलिस्ट में शनमुखप्रिया, पवनदीप राजन, सयाली कांबले, अरुणिता कांजीलाल, निहाल टौरो और मोहम्मद दानिश शामिल हैं।

Related News