इंडियन आइडल 12 का आगामी एपिसोड 90 के दशक के बच्चों के लिए खुशी की बात है। सोनी टीवी ने शनिवार को अनुभवी गायकों उदित नारायण और अभिजीत भट्टाचार्य के प्रोमो जारी किए- 90 के दशक में बॉलीवुड की दो प्रमुख पार्श्व आवाजें- इंडियन आइडल 12 प्रतियोगियों के साथ युगल गायन, और यह किसी संगीत कार्यक्रम से कम नहीं लगता है।

अभिजीत जहां प्रतियोगी शनमुखप्रिया के साथ सलमान खान की जुड़वा से लोकप्रिय और यहां तक ​​कि रीक्रिएटेड नंबर "तन तना तन" गाते हुए दिखाई देंगे, और शाहरुख खान-स्टारर यस बॉस से "चांद तारे", उदित नारायण पवनदीप के साथ एक रोमांटिक यात्रा करेंगे। यह जोड़ी SRK की वीर ज़ारा से "मैं यहाँ हूँ" गाएगी।

90 के दशक के मध्य से 2000 के दशक की शुरुआत तक, अभिजीत शाहरुख खान की अधिकांश हिट फिल्मों के लिए आवाज थे, जिनमें "आई एम द बेस्ट", "चांद तारे", "बादशाह", "तौबा तुम्हारे इशरे" शामिल थे।

इंडियन आइडल एपिसोड में एक समय, अभिजीत भट्टाचार्य और उदित नारायण एक-दूसरे के हिट गाने गाते हुए मंच साझा करेंगे।

इंडियन आइडल 12 तब से सुर्खियां बटोर रहा है जब किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने टैलेंट शो की आलोचना की और यहां तक ​​​​कि उल्लेख किया कि कैसे उन्हें प्रतिभागियों की प्रशंसा करने के लिए मजबूर किया गया था। आदित्य नारायण ने जैसे ही उनके शो का बचाव किया, पिता उदित नारायण ने भी उनका समर्थन किया। उन्होंने कहा कि आदित्य अकेले थे जिन्होंने इस मामले के बारे में बात की क्योंकि वह 'बचकाना' था।

Related News