इंटरनेट डेस्क| ‘सत्यमेव जयते’ फिल्म के गाने ‘दिलबर दिलबर’ को अपनी आवाज देने वाली नेहा कक्कड़ एक बार फिर चर्चाओं में आ गई। बता दें कि इन दिनों इस गाने ने टीवी पर काफी धूम मचा रखी है। अपनी आवाज से दीवाना बनाने वाली नेहा इस बार खुद रो पड़ी। मौका था इंडियल आइडल के स्टेज पर एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस।

राजस्थान की कंटेस्टेंट रेनू नागर के “आज जाने की जिद ना करो” गाने पर परफॉर्मेंस इंडियल आइडल के जज नेहा कक्कड़ व अनु मलिक के बीच बहस का कारण बन गई। बता दें कि ये छोटी सी नोक झोंक दोनो में बड़ी बहस ले आई और सोशल मीडिया पर तेजी से इनके वीडियो वायरल होने लगे, जो लोगो के बीच एक चर्चा का विषय बन गई।

जब रेनू की परफॉर्मेंस के बाद दोनो जजों ने अपने विचार रखें तो ये आपस में तकरार के कारण बन गए और नेहा कक्कड़ ने कहा कि “ इस तरह हर बात पर डिसएग्रीमेंट करना अच्छी बात नहीं है”। इस पर चुटकी लेते हुए अनु मलिक कहते है कि “40 साल हो गए इंडस्ट्री में काम करते हुए, मुझे भी म्यूजिक की समझ है”।

इतना सुन नेहा सीट छोड़ स्टेज के पीछे चली गई और रोते हुए बोली- “मैंने भी बहुत से गाने गाए है और वे सभी हिट है”। इसी बीच अनु मलिक की आवाज़ आती है ‘मेरे सुपरहिट है’। इस पर नेहा ने अनु मलिक को कहा कि - सर मैं जब 40 साल की हूं ही नहीं, तो इतना अनुभव लाऊ कहां से?

बात जब ज्यादा बिगड़ने लगी तो इंडियल आइडल के तीसरे जज विशाल ददलानी अनु मलिक को कैमरे में कैद इस वाक्य के बारे में बताते है और आखिर में तीनो जज ये कहते हुए बात संभालते है कि “ये सब तो केवल एक मजाक था”।

बता दें कि अक्सर अपने प्रोग्राम को हिट करने व अच्छी टीआरपी के लिए इस तरह के नाटक किये जाते है, शायद ये भी उनमें से एक था।

Related News