इमली सीरियल फहमान खान और सुंबुल तौकीर अभिनीत सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कार्यक्रमों में से एक है। फहमान खान उर्फ ​​आर्यन सिंह राठौर शो छोड़ रहे हैं, दर्शकों को सुंबुल तौकीर और फहमान खान की जोड़ी पसंद आ रही है। बता दे की, जब कुछ समय पहले गुल खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया तो कई प्रशंसक इस शो और इसके भविष्य के बारे में उत्सुक थे। हर कोई इस शो के भविष्य को लेकर उत्सुक था क्योंकि इसके ऊपर "सीजन फिनाले" लिखा हुआ था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अभिनेता शो छोड़ देंगे, और प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों के अनुसार, वह सितंबर के मध्य में अपने अंतिम दृश्य की शूटिंग कर सकते हैं। अफवाहें थीं कि पूरी तरह से बंद होने से पहले कार्यक्रम को एक नया सत्र मिल सकता है। फहमान और सभी आर्यली के प्रशंसक, एक बड़ी निराशा में पड़ सकते हैं क्योंकि वे अभिनेता और सुंबुल के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को याद करेंगे।

सभी को सूचित किया कि इस विषय पर बोलने का यह उनका पहला और अंतिम अवसर था। जब गशमीर महाजनी ने इमली को छोड़ने का फैसला किया, तो प्रशंसक बेहद परेशान थे, जिसने शुरुआत में उन्हें मुख्य भूमिका निभाई थी। डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 की तैयारी कर रहे हैं।

Related News