ईडी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और उद्योगपति राज कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक बार फिर राज कुंद्रा बड़ी मुश्किल में हैं. पिछले साल सामने आए कथित एडल्ट रैकेट के मामले में उसके खिलाफ नया मामला दर्ज किया गया है. 20 जुलाई को मामले में मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था. जुलाई में राज कुंद्रा को गिरफ्तार करने से पहले मुंबई पुलिस ने इस मामले में फरवरी में पांच लोगों को गिरफ्तार किया था.

बता दे की आरोप था कि ये आरोपी एडल्ट फिल्में बनाते थे और फिल्मों और वेब सीरीज में काम दिलाने का झांसा देकर लोगों को ठगते थे. सूची में नए मॉडल और अभिनेता शामिल थे जिन्हें फिल्मों में भूमिका का वादा किया गया था और उनसे वयस्क फिल्में बनाई गईं। इन फिल्मों की शूटिंग मड आइलैंड और मलाड में अक्सा के पास किराए के बंगले या अपार्टमेंट में हुई थी। शूटिंग के दौरान आरोपी अभिनेत्रियों से अलग स्क्रिप्ट के लिए शूट करने के लिए कहते थे और उन्हें बिना कपड़ों के सीन शूट करने के लिए भी कहा जाता था। इस मामले में आरोप है कि ये बिना कपड़े वाले क्लिप एक ऐप पर अपलोड किए गए थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सब्सक्राइबर्स को एक निश्चित राशि का भुगतान करना पड़ता था। मुंबई पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि हॉटशॉट्स एप का इस्तेमाल एडल्ट फिल्मों के मामले में भी किया जाता था। बाद में, जांच से पता चला कि राज कुंद्रा की फर्म (वियान) ने यूके स्थित फर्म केनरिन के साथ एक समझौता किया है, जिसके पास एक हॉटशॉट्स ऐप है और फर्म का स्वामित्व यूके में राज कुंद्रा के एक करीबी सहयोगी के पास है।

हॉटशॉट्स ऐप का इस्तेमाल एडल्ट क्लिप को अपलोड करने के लिए किया गया था। कथित तौर पर, हॉटशॉट्स का स्वामित्व यूके की एक कंपनी के पास था, मगर कुंद्रा की कंपनी वियान द्वारा चलाया जा रहा था। इस मामले में राज कुंद्रा के अलावा उनकी कंपनी के आईटी हेड रेयान थोर्प को भी गिरफ्तार किया गया था।

Related News