इन दिनो बॉलीवुड़ और टेलीवुड़ में सिर्फ एक ही नाम की गंूज है और वो है आईफा। आईफा यानी इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवार्ड में बॉलीवुड के कई सितारों सहित टेलीवुड़ की दुनिया के भी कई लोग मौजूद थें। बैंकॉक में हर स्टार ने ग्रीन कार्पेट पर अपने फैशन के रंग दिखाए। रविवार की रात आईआईएफए में कई लोगो ने शिरकत की इन मेहमानों की लिस्ट में, श्रद्धा कपूर और कृति सैनन ने भी अपना नाम दर्ज करवाया और वो इस अवार्ड फंक्शन में मौजूद थी। अपने फैशन से इन दोनो अभिनेत्रीयों ने हर किसी को अपने आप को देखने पर मजबूर कर दिया।

दोनों अभिनेत्री अपने बॉल-गाउन अंदाज में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। इनका फैशन स्टाईल वाकई में हर किसी को प्रभावित करने वाला होता है। श्रद्धा ने जहां इस दौरान पिंक कलर को अपने लिए चूज किया वहीं कृति ने अपने लिए एक सिल्वर कलर की ड्रेस को चूज किया। श्रद्धा अपने प्यारें मेकअप और स्टाईल के साथ हर किसी को अपनी ओर करने में कामयाब रहीं। इसी के साथ उन्होनें हेयरस्टाईल में बन बनाया।

दोनो अभिनेत्रीयों ने अपने शानदार ड्रेसअप को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया।कृति सैनन ने खूबसूरत गाउन के साथ ब्लैक नैलपेंट और मिनीमल मेकअप किया हुआ था, जो कि सबको सबसे अलग दिखाने में मदद कर रहा था।

आईआईएफए की इस रात में कई सेलिब्रिटीज ने अपनी प्रस्तुती भी दी जिसमें वरुण धवन, रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, कार्तिक आर्यन और अर्जुन कपूर के साथ बॉबी देओल और रेखा शामिल थें। रेखा को इस अवार्ड फंक्शन में कुछ अलग ही अंदाज में देखा गया। आपको बता दें कि बॉबी देओल ने सात साल के बाद इस मंच पर अपनी फिर से वापसी की है, जबकि मंच पर रेखा की वापसी दो दशक के बाद हुई है। इस अवार्ड में सभी स्टार्स ने अपने प्यारें ड्रेसअप और अपने लुक से अपने फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने की ठान ली थी।

आईआईएफए अवॉर्ड्स के 1 9वें संस्करण में करण जौहर और रितेश देशमुख ने शो को होस्ट किया।

Related News