बॉलीवुड में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है। सभी अभिनेत्रियां एक से बढ़ कर एक खूबसूरत है। इसलिए फैंस के अनुसार सबकी अलग अलग फेवरेट एक्ट्रेस या एक्टर्स होते हैं।

जाह्नवी कपूर, सारा अली खान एवं आलिया भट्ट आदि अभिनेत्रियां लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं और इनकी एक्टिंग और खूबसूरती की दुनिया दीवानी है। इसके अलावा अन्य अभिनेत्रियों के भी कई चाहने वाले हैं। इन्हे बॉलीवुड की दुनिया में आने के लिए ज्यादा मशक्कत करने की जरूरत नहीं पड़ी क्योकिं इन्हे फ़िल्मी फैमिली बैकग्राउंड मिला है।

लेकिन कई कलाकार ऐसे भी होते हैं जिनमे टैलेंट होते हुए भी फ़िल्मी दुनिया में काम करने का मौका नहीं मिलता और इसके लिए ये काफी जद्दोजहद भी करते रहते हैं।

इसके अलावा हिन्दुस्तान में कुछ ऐसे भी चेहरे हैं जिनमे प्रतिभा होने के साथ साथ ये बेहद खूबसूरत भी हैं। लेकिन बॉलीवुड में आने के लिए इन्हे काफी मेहनत करनी पड़ती है। आज हम एक ऐसी ही लड़की की बात करने जा रहे हैं जिसका नाम रिया शाइन है।

ये सुन्दरता के मामले में जाह्नवी, सारा व आलिया जैसी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। आप अगर इसकी फोटोज पर नजर डालेंगे तो अंदाजा लगा पाएंगे कि ये किसी स्वर्ग की अप्सरा से कम नजर नहीं आती है और देखने में भी बेहद ही खूबसूरत है।

इनका जन्म मुंबई में वर्ष 1995 को हुआ था। 23 वर्षीय रिया मॉडलिंग करती है और सोशल मीडिया पर उनके फ़ॉलोअर्स भी काई है। आप इनकी खूबसूरत तस्वीरों पर नजर डाल सकते हैं।

Related News