शहनाज़ गिल अब अपनी लेटेस्ट फिल्म हौंसला रखा का प्रमोशन कर रही हैं, जिसमें वह दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ सह-कलाकार हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू से उनका दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ एक वीडियो वायरल हुआ है, और इसे सुन कर आपका भी दिल टूट जाएगा। बिग बॉस की कंटेस्टेंट पंजाबी में कहती हुई नजर आती है कि, "मैं अब खुद को कहूंगी हौंसला रख।"

सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के लगभग एक महीने बाद शहनाज़ काम पर लौट आईं हैं। सोशल मीडिया पर कई फैन पेजों ने फिल्म के बारे में शेयर करते हुए शहनाज गिल के हाल के बारे में भी उनके फैंस को जानकारी दी है।

मंगलवार को दिलजीत दोसांझ, शहनाज गिल और सोनम बाजवा ने हौंसला रख के निर्माताओं के साथ एक नए गाने को लॉन्च किया।

शहनाज गिल गोल्डन शॉर्ट ड्रेस और फिर पीले रंग के सलवार सूट में रूटीन परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। सोनम और शहनाज दोनों की दिलजीत के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री है।

'हौंसला रख' के निर्माता फिल्म की रिलीज की तारीख नजदीक आने के साथ ही चर्चा को जारी रखने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। नतीजतन, ट्रेलर और फिल्म के म्यूजिक के अलावा, फिल्म के कन्वर्सेशन प्रोमो अब उपलब्ध हैं। दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल एक प्रमोशन वीडियो में भी एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं जिसने सभी का ध्यान खींचा था।

Related News