हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग की खबरों के बीच एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने एक पोस्ट शेयर किया है। उसने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें साझा कीं, एक जहां वह कैमरे पर चेहरे खींच रही है, और दूसरी, जहां वह एक मुस्कान देती है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "फटे लेकिन क्षतिग्रस्त नहीं।"

जैकलीन 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुई थीं। अभिनेता से ठग सुकेश चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल के संबंध में पूछताछ की जा रही है। चंद्रशेखर के वकील ने पहले कहा था कि जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश रिलेशनशिप में थे।

हाल ही में जैकलीन के प्रवक्ता ने एक बयान जारी किया, 'निंदा करने वाली अफवाहों का खंडन'। उन्होंने कहा, ''ईडी द्वारा गवाह के तौर पर गवाही देने के लिए जैकलीन फर्नांडीज को बुलाया जा रहा है. उसने विधिवत अपने बयान दर्ज किए हैं और भविष्य में भी जांच में एजेंसी के साथ पूरी तरह से सहयोग करेगी। जैकलीन भी शामिल जोड़े के साथ संबंधों के बारे में दिए गए कथित निंदनीय बयानों का स्पष्ट रूप से खंडन करती हैं।

सुकेश चंद्रशेखर का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील अनंत मलिक ने शनिवार को मीडिया से कहा, "जैकलीन और सुकेश डेटिंग कर रहे थे, ये मेरे निर्देश हैं, यह सीधे घोड़े के मुंह से है।" जैकलीन इससे पहले ईडी के समन में शामिल नहीं हुई थीं। एजेंसी उससे मामले के मुख्य आरोपी सुकेश और उसकी अभिनेता-पत्नी लीना मारिया पॉल से पूछताछ करना चाहती है। जांच एजेंसी इस मामले में कथित तौर पर जैकलीन से जुड़े धन और लेन-देन के निशान की जांच कर रही है।

जैकलीन फर्नांडीज आखिरी बार फिल्म भूत पुलिस में नजर आई थीं।

Related News