आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी ने गुरुवार को बिग बॉस 15 के प्रेस लॉन्च की शुरुआत की। दो पूर्व प्रतियोगियों ने पहले पत्रकारों के साथ सर्वाइवल टास्क में हिस्सा लिया और एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। सलमान खान ने वस्तुतः इस कार्यक्रम में भाग लिया क्योंकि वह ऑस्ट्रिया में एक था टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं। जैसा कि वारिस अभिनेता मीडिया के साथ बातचीत करने के लिए बैठा, उसने अपने दोस्त और बिग बॉस 13 के सह-हाउसमेट सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में भी खोला।

आरती ने साझा किया कि वह सिद्धार्थ की असामयिक मृत्यु से बहुत प्रभावित थी और इसने उनके जीवन के प्रति उनके दृष्टिकोण को भी बदल दिया। उसने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्होंने लगभग दो वर्षों तक बात नहीं की थी, और अब उसे फरवरी 2020 में हुए बिग बॉस 13 के समापन के बाद उसे फोन नहीं करने का पछतावा है। सिद्धार्थ का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

देश के अधिकांश लोगों की तरह, मैं भी उनकी मृत्यु से प्रभावित था। सच कहूं तो मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब हमारे बीच नहीं हैं। इसमें डूबना अभी बाकी है। मुझे लगता है कि यह उनके परिवार और प्रशंसकों के लिए सबसे दुर्भाग्यपूर्ण बात है, ”उसने साझा किया।

सिद्धार्थ के संपर्क में नहीं होने के बारे में बात करते हुए, आरती ने कहा, “हमने आखिरी बार बिग बॉस के फिनाले पर बात की थी। हुआ यूँ कि हमने लगभग दो साल तक कभी बात नहीं की और मुझे उसे बुलाने की कोशिश न करने का अफसोस है।

अभिनेता ने आगे साझा किया कि वह सिद्धार्थ के निधन के बाद उनके घर गई क्योंकि वह परिवार के साथ रहना चाहती थीं। उसने यह भी कहा कि वह जानती है कि उसकी उपस्थिति से कोई फर्क नहीं पड़ा होगा, लेकिन एक दोस्त के रूप में, वह वहां रहना चाहती थी। परिवार और यहां तक ​​कि शहनाज़ को देखकर बहुत निराशा हुई। मुझे नहीं लगता कि वह, सिद्धार्थ की मां और बहन के साथ कोई मेल है, "उसने जोड़ा।

जब उनसे पूछा गया कि क्या सिद्धार्थ और शहनाज की नजदीकियों के कारण कभी अच्छे दोस्त अलग हो गए, तो उन्होंने कहा, “मैं बस दूर रही। वे खुश थे और मैं अपनी नाक नहीं छूना चाहता था।"

आरती सिंह ने आगे साझा किया कि सिद्धार्थ को खोने के बाद, उन्होंने महसूस किया है कि जीवन बहुत छोटा है और इसे पूरी तरह से जीने की जरूरत है। "मैं अपने जीवन के हर दिन खुश रहने में विश्वास करता हूं। मैंने अपने जीवन में बहुत सी चीजों को हल्के में लिया है और हमेशा भविष्य में जीता हूं। अब मैं अपने जीवन के लिए भगवान को धन्यवाद देता हूं और अपने दिन का अधिकतम लाभ उठाने की दिशा में काम करता हूं। अब मैं केवल काम करना चाहता हूं और दुनिया की यात्रा करना चाहता हूं। पति, बच्चन का भूत उतर गया। मैं देखना चाहता हूं कि सर्वशक्तिमान ने मेरे लिए क्या रखा है।

Related News