इंटरनेट डेस्क| अभिनेत्री हुमा कुरेशी ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत से पहले मॉडलिंग से शुरूआत की। उन्होंने फिल्मों में अपनी एक्टिंग और कड़ी मेहनत के साथ बॉलीवुड में खास जगह बनाई है। बड़े परदे पर अपनी पहचान और जगह बनाने के बाद अभिनेत्री जल्दी ही छोटे परदे पर भी अपनी पहचान बनाने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभिनेत्री हुमा कुरैशी वास्तविकता टेलीविजन शो "इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज़" पर एक जज बनकर आएंगी। अभिनेत्री छोटी स्क्रीन की डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

हुमा टीवी पर शुरू होने वाले रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' में जज की भूमिका में नजर आएंगी। इसके लिए वो काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि टैलेंट को जज करना काफी चुनौतीपूर्ण काम होगा। " इण्डिया बेस्ट ड्रामेबाज़" 30 जून से ज़ी टीवी पर जाएगा।

हुमा ने एक बयान में कहा कि "टेलीविजन इतना रोमांचक मंच है। "मैं इस तरह के प्यारे शो के साथ छोटे परदे पर डेब्यू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। " पहली बार टीवी पर काम करने जा रही हुमा ने कहा कि सामान्य तौर पर मैं टीवी पर होने वाले टैलेंट शो में अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए जाती रही हूं। उन्होंने कहा कि टैलेंट शो में इमानदारी से टैलेंट को जज करना काफी मुश्किल काम होगा। आजकल टैलेंट शो में आने वाले बच्चे काफी टैलेंटेड हैं।

ज़ी टीवी का "इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज़" एक बच्चों का रियलिटी शो है। जिसमें अभिनेत्री हुमा कुरैशी विवेक ओबेरॉय सोनाली बेंद्रे और फिल्म निर्माता ओमंग कुमार के साथ एक सलाहकार के रूप में नजर आंएगी।

अभिनेत्री ने कहा "मैं उन्हें देखने की उम्मीद कर रही हूं, यह शो सबको बहुत हंसाता है और बहुत मजा आता है। " शांतनु महेश्वरी और विघनेश पांडे द्वारा आयोजित शो में विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार जज है।हुमा कुरैशी गैंग्स ऑफ वासेपुर, डेढ़ इश्किया और काला जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

Related News