इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैश जिन्होंने 2012 की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के साथ अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत की और आज बॉलीवुड उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है। हुमा ने अब तक 10 से अधिक फिल्मों में अपनी एक्टिंग स्कील के साथ दर्शकों को प्रभावित किया है। अभी बॉलीवुड की दुनिया में आए ज्यादा समय नहीं हुआ लेकिन इतने कम समय में ही अच्छी पहचान बना ली है। हुमा कुरैशी बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती है। आज अभिनेत्री अपना जन्मदिन मना रही है।

अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग ऑफ वॉसेपुर 1' से हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। आपको बता दें कि हुमा कुरैशी अनुराग की गैंग्स ऑफ वासेपुर पार्ट 1 और 2 दोनों में नजर आई।

32 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोवर्स को जन्मदिन की शुभकामनाएं और प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया। हुमा ने अपने इंस्टाग्राम पर उनका धन्यवाद दिया। उन्होंने अपनी फोटो शेयर की और इसके साथ उन्होंने लिखा " जन्मदिन पर एक साल और बड़ी हो जाती हूं। जन्मदिन की शुभकामनाए देने के लिए सभी को धन्यवाद और प्यार।

हुमा ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो बहुत ही प्यारी लग रही है। अभिनेत्री ने फलोवर प्रिंट वाली ब्लैक कलर की कोल्ड शोल्डर वाली डे्रस पहनी है। उन्होंने ब्लैक कलर के बूटस और ब्लैक कलर के सनगलासेस लगा रखे है। इसके साथ ही उनके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान है।

हुमा को अंतिम बार रजनीकांत अभिनीत काला में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी हिट हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये की कमाई की। हुमा कुरैशी गैंग्स ऑफ वासेपुर के बाद एक थी डायन, गैंग्स ऑफ़ वासेपुर, गैंग्स ऑफ़ वासेपुर 2 डी-डे , बदलापुर, डेढ़ इश्किया जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी है। हुमा की 2018 में आई फिल्म जॉली एल.एल.बी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया।


loading...

Related News