बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. उनके काम से लेकर उनकी आंखों तक अभिनेता को पसंद किया जाता है। इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। इन दिनों वह लगातार अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ नजर आ रहे हैं. कुछ समय पहले दोनों से जुड़े एक सूत्र ने बताया था कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। इन सबके बीच अब दोनों की नई तस्वीरें सामने आई हैं.

उनकी ये तस्वीरें केरल के एक रेस्टोरेंट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। नायर ऑन फायर इंडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई एक तस्वीर में ऋतिक रोशन फूड कंपनी पार्टनर सारा जैकब नायर और तोरल सांघवी के साथ व्हाइट टी-शर्ट और व्हाइट पैंट में नजर आ रहे हैं. इसी के साथ दूसरी तस्वीर में सबा आजाद इन्हीं महिलाओं के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं सबा आजाद ने व्हाइट टैंक टॉप के साथ हाई-वेस्ट पैंट पहनी हुई थी.

इससे पहले ऋतिक रोशन के चाचा राजेश रोशन ने एक फैमिली फोटो शेयर की है। ये सभी लोग लंच के लिए पहुंचे थे और इसमें सबा आजाद ने भी हिस्सा लिया था. आप सभी को यह भी बता दें कि सबा आजाद और ऋतिक रोशन को पिछले महीने एक साथ एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था और दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे. अब तक दोनों के लिंक-अप की खबरें भी आती रही हैं, हालांकि इन खबरों पर अभी तक दोनों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Related News